Advertisement

Advertisement

मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद टीना डाबी ने संभाला कार्यभार

 
श्रीगंगानगर,। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्रीमती टीना डाबी ने बुधवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद श्रीगंगानगर के पद पर कार्यग्रहण किया। उन्होंने बताया कि विकासात्मक योजनाओं के साथ-साथ व्यक्तिगत लाभ की योजनाओं से पात्र परिवारों को आर्थिक रूप से सुदृढ़ता के उद्देश्य से योजनाओं की प्रभावी क्रियान्विती एवं माॅनिटरिंग सुनिश्चित की जायेगी। 
उन्होंने बताया कि इसके साथ ही कोविड-19 में भीलवाड़ा कार्यानुभव का इस जिले में उपयोग किया जायेगा। मनरेगा योजना से अधिकतम रोजगार दिये जाने का प्रमुखता प्रदान की जायेगी। योजनाओं के प्रभावी क्रियान्वयन के उद्देश्य से जिला स्तर और ग्रास रूट लेवल पर कार्यरत स्टाॅफ का बेहतरीन उपयोग किया जायेगा। 
ब्रिक्स संस्था के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह पांच देशों का समूह है, जो व्यापार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से कार्य कर रही है। युवाओं को व्यापार और व्यवसाय के बढ़ावा हेतु सीसीआई विंग में बतौर सलाहकार उन्हें नियुक्त किया गया है। उन्होंने बताया कि आमजन और मीडिया के सहयोग से उपलब्ध आर्थिक और मानव शक्ति का अधिकाधिक उपयोग करते हुए केन्द्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की उद्देश्यपूरक सफलता की दृष्टि से कार्य किया जायेगा। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement