Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India युवा नशे से रहें दूर रहे देश की प्रगति में करें योगदान. विधायक श्री जगदीश जांगिड़ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Sunday, 9 August 2020

युवा नशे से रहें दूर रहे देश की प्रगति में करें योगदान. विधायक श्री जगदीश जांगिड़


श्रीगंगानगर,। सादुलशहर श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ ने मोबाइल के माध्यम से कहा कि 9 अगस्त 1942 के दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने देश को आजाद करवाने के लिए अंग्रेजों भारत छोड़ो और करो या मरो जैसे नारे देकर आमजन में देशभक्ति का जुनून पैदा किया था। आजादी के लिए लाखों लोगों ने अपने जीवन की कुर्बानियां दी थी, तब जाकर आज हम सब लोग आजादी की खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं। श्री जांगिड़ ने युवाओं को नशे से बचने और देश की प्रगति में अपना योगदान देने की बात भी कही साथ ही विधायक जांगिड़ ने कहा कि व्यस्तताओं के कारण वे इस सम्मान कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके, लेकिन वे शीघ्र ही गांव में आकर इन स्वतंत्रता सेनानियों से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे और इन स्वतंत्राता सेनानियों के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करते हैं।

स्वतंत्राता सेनानियों का किया सम्मान
 राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष श्री गोविंद डोटासरा, सादुलशहर विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ एवं जिला कांग्रेस कमेटी श्रीगंगानगर के प्रभारी के निर्देशानुसार जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष श्री प्रवीण धींगड़ा के नेतृत्व में सादुलशहर विधानसभा के गांव कोठा के स्वतंत्रता सेनानी सरदार पाला सिंह भलुरिया एवं दर्शन सिंह मेहरा का माल्यार्पण कर, शाल ओढ़ाकर एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया। 
 इस अवसर पर पूर्व उपाध्यक्ष कर्मजीत चहल, गांव हिंदुमलकोट के सरपंच जगबीर सिंह, कोठा गांव के सरपंच अमर सिंह, चिमन सेतिया, छिंदा सिंह एवं वशी सिंह आदि उपस्थित थे। (फोटो-7 व

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे