Advertisement

Advertisement

विभिन्न संठनों द्वारा सोमवार 21 सितम्बर को प्रस्तावित धरना, प्रदर्शन एवं घेराव के मध्यनजर कानून व्यवस्था के लिए लगाए कार्यपालक मजिस्ट्रेट

 कानून व्यवस्था के लिए लगाए कार्यपालक मजिस्ट्रेट

श्रीगंगानगर, 20 सितम्बर। विभिन्न संठनों द्वारा सोमवार 21 सितम्बर को प्रस्तावित धरना, प्रदर्शन एवं घेराव के दौरान कानून व्यवस्था व शान्ति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 7 कार्यपालक मजिस्ट्रेट लगाए गए है। 
जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने आदेश जारी कर नगर विकास न्यास की सचिव डाॅ0 हरीतिमा व तहसीलदार श्री संजय कुमार को कलैक्ट्रेट परिसर का पूर्व सड़क ट्रेजरी के गेट के सामने, उपखण्ड मजिस्ट्रेट सादुलशहर के श्री हवाई सिंह को कलैक्ट्रेट परिसर का पूर्व सड़क पर स्थ्तिि सुलभ शौचालय के गेट के पास, उपखण्ड मजिस्ट्रेट पदमपुर के श्री सुभाष कुमार को कलैक्ट्रेट परिसर का गंगासिंह चैक के पास, सिंचाई विभाग कार्यालय के पास प्रवेश द्वार पर, एसीईएम फास्ट ट्रेक श्री नरेश सोनी को कलैक्ट्रेट परिसर का गंगासिंह चैक की तरफ से छोटा द्वार, उपखण्ड मजिस्ट्रेट श्री करणपुर के श्री लखाराम को कलैक्ट्रेट परिसर का न्यायालय के सामने का मुख्य छोटा प्रवेश द्वार के पास तथा सहायक निदेशक लोक सेवाएं की सुप्रिया कालेर को रिजर्व मजिस्ट्रेट लगाया गया है। ये सभी कार्यपालक मजिस्ट्रेट अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) एवं नोडल अधिकारी डाॅ0 गुंजन सोनी के नेतृत्व में कार्य करेंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement