Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India मेरा प्रयास सड़कें ऐसी बने, जो सालों तक मजबूत रहेः विधायक राजकुमार गौड़ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 28 September 2020

मेरा प्रयास सड़कें ऐसी बने, जो सालों तक मजबूत रहेः विधायक राजकुमार गौड़


विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने अधिकारियों की टीम के साथ किया क्षतिग्रस्त सड़कों का निरीक्षण, दिये सीसी रोड निर्माण के निर्देश’

’श्रीगंगानगर।’ विधायक बनकर आमजनता की सेवा करना ही मेरा पहला कर्तव्य हैं ओर मेरे को विधायक इसी जनता ने बनाया हैं, इसलिये मेरा भी सबसे पहले कर्तव्य यहीं बनता हैं कि मैं मेरे शहर की जनता को ज्यादा से ज्यादा बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करा सकूं। यह कहना हैं श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ का। वे एसएसबी रोड की निर्माणाधीन सीसी रोड का निरीक्षण कर रहे थे ओर आमजनता से संवाद करते हुए उन्होंने यह बात कहीं। 
विधायक श्री गौड़ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारी पवन यादव को निर्देश देते हुए कहा कि आमजनता को सड़कों से कोई समस्या न हो, इसलिये शहर की सड़के ऐसी बने जो सालों-साल तक मजबूत रहे। जिससे राहगीरों को कोई परेशानी महसूस न हो, इसलिये गुणवत्ता पूर्णक सड़कों का निर्माण कराया जाये। जिससे वे मजबूत ओर सालों-साल तक चलेगी।
वहीं विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की टीम के साथ एसएसबी रोड की निर्माणाधीन सीसी रोड का निरीक्षण किया ओर पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की टीम को जल्दी ही कार्य पूरा करने के लिये निर्देशित किया। इसके बाद विधायक श्री गौड़ अधिकारियों के साथ मौसम विभाग से लेकर आरओबी तक बनी नई सड़क जो क्षतिग्रस्त हो गई थी उसका भी निरीक्षण किया ओर इसके पुनः निर्माण के आदेश दिये। विधायक श्री गौड़ ने जनता की मांग पर अब इस सड़क को सीसी रोड बनाने के लिये विभागीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए शीघ्र कार्य शुरू कर जनता को राहत देने के लिये कहा।
गौरतलब हैं कि गत दिनों विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ अपने निवास पर बैठक में पीडब्ल्यूडी के एसई सुमन मनोचा को भी निर्देशित करते हुए कहा था कि एसएसबी रोड पर जो कार्य चल रहा हैं, उसे तीव्र गति ओर गुणवत्तापूर्वक शीघ्र पूरा करें। इसी के साथ-साथ मौसम विभाग से आर ओ बी तक सड़क  व हनुमानगढ़ रोड खराब है जिससे राहगीरों को आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं, उसेे शीघ्र ठीक करें तथा शेष डिवाइडर भी बनावें। विधायक श्री गौड़ ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को बंसती चैक से राधा स्वामी रोड तक सड़क का निर्माण एवं सूरतगढ़ हाइवें से लेकर गणेशगढ़ तक सड़क का निर्माण भी तीव्र गति से गुणवता के साथ पूरा करने निर्देश दिये गये थे। इसी के साथ-साथ अधिकारियों को स्पष्ट रूप से कहा कि शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों को भी गुणवत्ता के साथ शीघ्र पूरा करें। जिससे ग्रामीणों से लेकर शहरवासियों को आवागमन में कोई परेशानी न हो। जिसके बाद अधिकारियों की टीम के साथ विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने सड़कों का जायजा लेकर तुरंत गुणवत्तापूर्वक सड़क बनाकर आमजनता को राहत देने के निर्देश अधिकारियों को दिये।

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे