Advertisement

Advertisement

रामलाल काॅलोनी में किया मास्क वितरण परियोजना के तहत किये गये कार्यो की दी जानकारी

 कोविड़-19 से बचाव की दी जानकारी



श्रीगंगानगर,। आर.यू.आई.डी.पी. की सामुदायिक जागरूकता एवं सहभागिता सलाहकार इकाई द्वारा कोविड़-19 के विरूद्व जन आन्दोलन के तहत बुधवार को लगभग 50 लोगो को कोरोना के बारे में जानकारी देते हुए मास्क एवं साबून का वितरण किया गया।
कोराना जागरूकता अभियान के तहत आरयूआईडीपी के अधीक्षण अभियन्ता श्री आशीष गुप्ता ने लोगो को बताया कि आरयूआईडीपी तकनीकी कार्य के साथ-साथ जन जागरूकता हेतु विभिन्न प्रकार की गतिविधियों का आयोजन किया जाता है, उसी के तहत आपके क्षेत्रा में मारस्क वितरण किया जा रहा है, ताकि नागरिक घर से निकलने से पूर्व मास्क लगाकर ही निकले।
जागरूकता कार्यक्रम में आरयूआईडीपी के सहायक अभियन्ता श्री मनीष बिश्नोई ने नागरिकों को परियोजना के तहत किये जा रहे सीवरेज कार्य एवं रोड़रेस्टोरेशन के बारे में जानकारी देते हुए बार-बार साबुन से हाथ धोने के लिए प्रेरित किया।
मास्क वितरण कार्यक्रम में पीएमडीएसी के ए.सी.एम. श्री जसवन्त सिहं ने परियोजना कार्य के दौरान होने वाली असुविधा एवं बाद में होने वाले लाभ की जानकारी देते हुए एक दुसरे से 2 गज की दुरी बनाकर रखने एवं आवश्यक्ता होने पर ही घर से बाहर निकलने के बारे में बताया गया। जागरूकता कार्यक्रम में स्थानिय महिलाओं द्वारा परियोजना के तहत किये गये कार्यो के बारे में प्रसन्ता व्यक्त करते हुए आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम में आरयूआईडीपी के क0 अभियन्ता श्री सुरेश कुमावत एवं श्रीमती सरोज पंवार, सामाजिक विकास विशेषज्ञ श्री चिरंजी लाल चन्देल, पीएमडीएससी के श्री नवल शर्मा, एवं एस.ओ.टी. श्री अजय कुमार सैन ने लोगो को घर-घर जाकर कोरोना के बारे में समझाईश करते हुए मास्क वितरण किया गया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement