Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर ने ली बैठक

श्रीगंगानगर। जिला कलक्टर महावीर प्रसाद वर्मा ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक ली। मुख्य सचिव  निरंजन आर्य 28 दिसम्बर को वीसी लेंगे। इस संबंध में तैयारियों संबंधी बैठक लेते हुए जिल कलक्टर  वर्मा ने सभी नगरपालिकाओं के अधिशाषी अधिकारियों से डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण प्रबंधन पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने नगरपालिकाओं में कचरा संग्रहण के लिये चल रहे आटो टिपर, रिक्शा व ट्रालियों की आवश्यकता के विषय में जानकारी मांगी व आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

जिला कलक्टर श्री वर्मा ने खनन विभाग से अवैध बजरी खनन, र्निगमन के प्रकरणों की जानकारी मांगी। उन्होंने बताया कि अवैध परिवहन में 13 अक्टूबर 2020 से अब तक 25 प्रकरण बनाये जाकर 28 लाख 59 हजार से अधिक की शास्ति वसूल की गई है। जिला कलक्टर ने वन विभाग से वेट लेण्ड के विषय में जानकारी मांगी और विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि रावला रैंज के तीन ब्लाॅक में जिप्सम पाया जाता है। वन विभाग ने 13 अक्टूबर से अब तक टेªक्टर व जेसीबी अवैध पर कार्यवाही करते हुए 1 लाख 78 हजार रूपये की वसूली की है। जिला कलक्टर ने सभी अधिकारियों को मुस्तैदी से कार्य करने व अवैध प्रकरणों में पुलिस का सहयोग लेकर कार्यवाही तेज करने के निर्देश दिये।
बैठक में एडीएम प्रशासन डाॅ. गुंजन सोनी, उधोग केन्द्र के महाप्रबंधक श्री हरीश मित्तल, वन विभाग, नगरपरिषद, समस्त नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी मौजूद थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement