Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India वोट की नहीं, विकास की राजनीति ही मेरा उद्देश्यः विधायक जांगिड़ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 28 December 2020

वोट की नहीं, विकास की राजनीति ही मेरा उद्देश्यः विधायक जांगिड़

विधायक श्री जांगिड़ ने किया सादुलशहर विधानसभा में करीब एक करोड़ तीस लाख रुपए की लागत से तीन सड़कों का शिलान्यास

श्रीगंगानगर,। विधायक  जगदीश चन्द्र जांगिड़ ने कृषि उपज मंडी समिति के अंतर्गत बनने वाली करीब एक करोड़ 30 लाख रुपए की लागत से सादुलशहर विधानसभा के गांवों की 3 सड़कों का शिलान्यास पट्टिका का अनावरण किया। इन सड़कों में 6 वाई से मोहनपुरा तक, 3 वाई से कुम्हार वाली और तीन वाई से ठाकरावाली तक सड़क का निर्माण करीब एक करोड़ 30 लाख रुपए की लागत से किया जाएगा। ग्रामीणों ने शिलान्यास से पूर्व विधायक श्री जांगिड़ का माल्यार्पण कर स्वागत किया और कहा कि इन सड़कों की मांग ग्रामीण वर्षों से करते आ रहे हैं और विधायक श्री जांगिड़ ने 2018 के अपने विधानसभा चुनाव में ग्रामीणों से इन सड़कों को पूरा करवाने का वायदा भी किया था, आज उनकी वर्षों पुरानी मांग पूरी होने जा रही है, जिसके लिए भी विधायक जांगिड़ का धन्यवाद किया।
विधायक श्री जांगिड़ ने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि वे वोट की नहीं बल्कि विकास की राजनीति करते हैं। यह बड़े ही अफसोस की बात है कि सादुलशहर विधानसभा क्षेत्रा की सड़क, पेयजल, शिक्षा, चिकित्सा जैसी मूलभूत सुविधाओं पर भी कोई ध्यान नहीं दिया है। आज इन तीन सड़कों का शिलान्यास किया जा रहा है जल्द ही इनका निर्माण कार्य पूर्ण कर लोकार्पण कर दिया जाएगा। इन तीन सड़कों के पूर्ण होते ही इन सड़कों के माध्यम से यह सभी गांव परिवहन की दृष्टि से आपस में जुड़ जाएंगे। सादुलशहर विधानसभा में करोड़ों रुपए की लागत के पेयजल सुधार के कार्यक्रम प्रगति पर है। शिक्षा के क्षेत्र में भी पिछले 2 साल में सादुलशहर विधानसभा ने नई ऊंचाइयों को छुआ है। राजस्थान सरकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में 2 साल पूरे कर चुकी है और इन 2 सालों में सादुलशहर विधानसभा और प्रदेश ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं।
विधायक जांगिड़ ने मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों को निर्माण में किसी प्रकार की कोताही न बरतने और निर्माण कार्य शीघ्र पूरा करने के दिशा निर्देश भी दिए। इस अवसर पर कृषि उपज मंडी समिति श्री गंगानगर से विनोद स्वामी, सुरेंद्र पाल सिंह, मंगल सिंह, बाॅबी बराड़ सहित ग्रामीण मौजूद थे

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे