Advertisement

Advertisement

निर्धारित अवधि में मेमोरियल का कार्य होगा पूरा: जिला कलक्टर

महाराजा गंगा सिंह मेमोरियल का काम प्रगति पर

श्रीगंगानगर। शिवपुर हैड पर महाराजा गंगा सिंह मेमोरियल का कार्य प्रगति पर है।
 जिला कलेक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा, एडीएम प्रशासन डाॅ0 गुंजन सोनी ने शिवपुर हैड का दौरा किया तथा कार्य प्रगति पर संतोष व्यक्त किया। फिलहाल महाराजा गंगा सिंह मेमोरियल में स्टैचू लगाने का कार्य चल रहा है, जिसमें ईटों की चिनाई का काम आगामी हफ्ते में खत्म हो जाएगा। 31 दिसंबर के बाद यहां पत्थर गढ़ने का काम शुरू होगा। जिला कलेक्टर श्री वर्मा ने महाराजा गंगा सिंह जी की मृत्यु के 77 वर्ष पश्चात श्रीगंगानगर जिले को पर्यटन की दृष्टि से सौगात देने का जो निश्चय किया है उसे निर्धारित अवधि सीमा में पूरा किया जाएगा।
एडीएम प्रशासन डाॅ0 गुंजन सोनी ने बताया कि इसके लिए धौलपुर से लाल पत्थर का आर्डर दिया जा चुका है तथा क्वालिटी देखते हुए ही पत्थर मंगाया जाएगा। महाराजा गंगा सिंह की मूर्ति लगाने के लिए पीडब्ल्यूडी से इंजीनियर रात दिन कार्य कर रहे हैं तथा सभी विभागों के उच्च अधिकारी समय.समय पर जाकर व्यक्तिगत रूप से रुचि लेकर इस कार्य को पूरा कराने के लिए प्रयत्नशील हैं।
    पीएचईडी से अधीक्षण अभियंता बलराम शर्मा, इरीगेशन से प्रदीप रूस्तगी तथा पीडब्ल्यूडी से अभियंता सुमन विनोचा जिला कलक्टर और एडीएम प्रशासन के साथ शिवपुर हैड दौरे पर साथ रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement