Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पाँचवां सशस्त्र सेना वेटरन्स डे गुरुवार को धूमधाम से मनाया गया - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Thursday, 14 January 2021

पाँचवां सशस्त्र सेना वेटरन्स डे गुरुवार को धूमधाम से मनाया गया

सेवाओं के लिए पूर्व सैनिक सम्मानित

बीकानेर। पाँचवां सशस्त्र सेना वेटरन्स डे गुरुवार को बीकानेर स्थित मिलिट्री स्टेशन में प्रेरणा स्थल पर धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। साथ ही सशस्त्र बलों में सैनिकों को उनकी सेवाओं और योगदान के लिए सम्मानित किया गया ।

इस अवसर पर रणबांकुरे डिवीजन के जनरल ऑफिसर कमांडिंग की ओर से शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। समारोह में रणबांकुरे डिवीजन, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी सहित अन्य अधिकारियों ने भाग लिया। जनरल ऑफिसर कमांडिंग, मेजर जनरल माइकल ए जे फर्नांडीज, विशिष्ट सेवा पदक ने दिग्गजों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि वयोवृद्ध सैनिक और वीरांगनाएं सशस्त्र बलों का एक अभिन्न अंग हैं और सशस्त्र बल उनके द्वारा की गई अपार सेवाओं के लिए हमेशा उनके आभारी रहेंगे। इसके पश्चात जनरल ऑफिसर कमांडिंग ने सबसे बातचीत की। जिले के विभिन्न क्षेत्रों के पूर्व सैनिकों ने जनरल ऑफिसर कमांडिंग के साथ बातचीत की और अपनी सेवा कार्यकाल के विभिन्न पहलुओं को साझा किया। वेटरन के सम्मान के साथ समारोह का समापन किया गया।

-----

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे