Advertisement

Advertisement

मेडिकल कॉलेज को लेकर सीएमओ में हुई महत्वपूर्ण बैठक

 मेडिकल कॉलेज को लेकर सीएमओ में हुई महत्वपूर्ण बैठक

- मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव कुलदीप राका ने जानी प्रगति रिपोर्ट, दिये शीघ्रता से कार्य संपूर्ण करने के निर्देश
- सीएमओ में आयोजित बैठक में विशेष तौर से उपस्थित रहे श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़
जयपुर/श्रीगंगानगर। जिले के मेडिकल कॉलेज को लेकर मंगलवार को एक सुखद खबर आई है, क्योंकि राज्य सरकार के आदेश पर जयपुर सीएमओ कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें विशेष तौर से श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ भी मौजूद रहे। वहीं जयपुर में मंगलवार को सीएमओ कार्यालय मेें श्रीगंगानगर मेडिकल कॉलेज को लेकर मुख्यमंत्री के निर्देश पर मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव कुलदीप राका ने अधिकारियों की विशेष बैठक बुलाई, जिसमें प्रमुख शासन सचिव (पीडब्ल्यूडी) श्री राजेश यादव, श्री वैभव गलरिया सचिव (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य), श्री भवानीशंकर देथा सचिव (स्वायत्त शासन) एवं आरएसआरडीपी के अधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक में मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव कुलदीप राका ने मेडिकल कॉलेज के बारे में पूरी जानकारी लेते हुए नक्शे के बारे जाना ओर जो अतिरिक्त भूमि जो लेनी हैं उसके बारे मेें भी चर्चा की। बैठक में मुख्य सचिव ने मेडिकल कॉलेज का ड्राइंग जल्दी फाइनल करके डीपीआर बनाकर शीघ्र टैंडर करने के आदेश दिये। सीएमओ कार्यालय में मेडिकल कॉलेज को लेकर विस्तार से चर्चा हुई, जिसमें अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव श्री कुलदीप राका को कॉलेज भूमि ओर उसमें बनने वाले भवन, हॉस्टल एवं स्टॉफ क्वार्टर के बारे में प्रगति रिपोर्ट दी।
गौरतलब हैं कि श्रीगंगानगर जिले में कृषि कॉलेज ओर मेडिकल कॉलेज जिलेवासियों का सपना था, जिसे माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने कृषि कॉलेज खोलकर पूरा कर दिया ओर अब मेडि़कल कॉलेज का सपना भी पूरा हो रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement