Advertisement

Advertisement

मेडिकल कॉलेज के लिये सरकार द्वारा नियुक्त नोडल अधिकारी पहुंचे

 अतिशीघ्र बने श्रीगंगानगर में मेडिकल कॉलेज, यही मेरा लक्ष्य : विधायक गौड़

- मेडिकल कॉलेज के लिये सरकार द्वारा नियुक्त नोडल अधिकारी पहुंचे श्रीगंगानगर, विधायक गौड़ के साथ की मुलाकात, अतिशीघ्र होगा टेंडर
श्रीगंगानगर, 8 फरवरी। श्रीगंगानगर में राजकीय मेडिकल कॉलेज खुलने की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ा हैं ओर इस मुद्दे को लेकर विधायक श्री राजकुमार गौड़ के प्रयास रंग ला रहे है। वहीं राज्य सरकार द्वारा मेडिकल कॉलेज के लिये लगाये गये नोडल अधिकारी सोमवार को श्रीगंगानगर पहुंचे ओर श्रीगंगानगर विधायक राजकुमार गौड़ से एक भेंटवार्ता की ओर मेडिकल कॉलेज को लेकर चल रही विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी। एक दिवसीय दौरे पर श्रीगंगानगर पहुंचे राज्य सरकार द्वारा नियुक्त नोडल अधिकारी डॉ. अभिषेक कवातरा ने विधायक श्री गौड़ से मुलाकात कर मेडिकल कॉलेज के नक्शे के बारे में चर्चा की ओर इसमें क्या-क्या बनने जा रहा है, इसके बारे में भी बताया। उन्होंने विधायक श्री गौड़ को बताया कि डीपीआर बनाकर सरकार को भेज दिया गया है ओर अब शीघ्र ही सरकार इसका टेंडर जारी करेगी। विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज का निर्माण शीघ्र हो ओर इसकी सौगात श्रीगंगानगरवासियों को मिले, ये मेरा लक्ष्य हैं।
- मेडिकल कॉलेज तो बनाना ही हैं, उससे पहले कॉलेज की एकेडमी ब्लॉक सबसे पहले बनाये
नोडल अधिकारी डॉ. अभिषेक कवातरा को विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि मेडिकल कॉलेज तो बनाना ही हैं, उससे पहले कॉलेज की एकेडमी ब्लॉक सबसे पहले बनाये, जिससे कॉलेज शुरू हो सके ओर हमारे जिले के बच्चे यहां मेडिकल की पढ़ाई कर सके। इस पर नोडल अधिकारी ने बताया कि मेडिकल कॉलेज बनाने की सारी कागजी प्रक्रिया पूरी कर ली गई, अब बस टैंडर लगाकर शीघ्र ही निर्माण प्रक्रिया भी शुरू हो जायेगी। जिससे जल्दी ही मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार होगा ओर शहरवासियों की मांग पूरी होगी। विधायक श्री गौड़ ने कहा कि वे निरंतर अधिकारियों के संपर्क में हैं ओर मेडिकल कॉलेज को बनाना ही उनका लक्ष्य है। गौरतलब हैं विधायक श्री राजकुमार गौड़ श्रीगंगानगर में मेडिकल कॉलेज निर्माण की मांग को लेकर सक्रिय है ओर सीएम श्री अशोक गहलोत से इस मामले को लेकर कई बार मिले। वहीं वे गत दिनों भी मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत से मिले ओर श्रीगंगानगर जिले में मेडिकल कॉलेज निर्माण को शुरू करने की स्वीकृति जल्द जारी करने का आग्रह किया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement