Advertisement

Advertisement

ग्वार खरीदने के नाम पर 15 लाख की धोखाधड़ी,टाउन के दो सेठो पर मुकदमा दर्ज



हनुमानगढ़। टाउन थाने में धोखाधड़ी करने का एक मामला अदालत से प्राप्त इस्तगासे के आधार पर दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि कमलेश कुमार पुत्र सत्यनारायण चाचाण ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया है कि रोहित गोयल पुत्र रतन लाल गोयल नई धान मंडी टाउन और अमित गोयल पुत्र रतन लाल गोयल नई धान मंडी हनुमानगढ़ टाउन ने ग्वार खरीदने के नाम पर उससे 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी कर ली है। 

पुलिस ने बताया कि एफआईआर में कमलेश कुमार ने खुद को जिंसों की खरीद करने का व्यापारी बताया है। उसने आरोप लगाया कि हनुमानगढ़ टाउन धान मंडी में फर्म सहीराम रामचन्द्र के स्वामी रोहित और अमित गोयल ने उन्हें आकर कहा कि वो आपको ग्वार खरीद कर देंगे। जिस बात पर मैने भरोसा करते हुए बैंक से पहले 10 और बाद में 5 लाख आरटीजीएस कर दिए। 

उसके बाद फर्म के मालिक अचानक गायब हो गए। बाद में पता किया तो किसी ने भी रोहित और अमित गोयल के बारे में नहीं बताया। अब जब उन्हें पता चला कि दोनों आये हुए है तो कमलेश कुमार ने आरोपियों के घर जाकर पैसे देने या ग्वार देने की मांग की तो दोनों ने मना कर दिया। अब फिलहाल पुलिस ने अदालत से प्राप्त इस्तगासे के आधार पर धारा 420,469, और 120 बी में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement