Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India दो शराब ठेकों, एक कोचिंग संस्थान समेत चार प्रतिष्ठानों को किया सीज, 17 चालान काटे - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 24 April 2021

दो शराब ठेकों, एक कोचिंग संस्थान समेत चार प्रतिष्ठानों को किया सीज, 17 चालान काटे


 दो शराब ठेकों, एक कोचिंग संस्थान समेत चार प्रतिष्ठानों को किया सीज, 17 चालान काटे

जिला मुख्यालय पर एसडीएम श्री कपिल यादव के नेतृत्व में प्रशासन, पुलिस और नगर परिषद टीम ने की संयुक्त कार्रवाई 

हनुमानगढ़,। कोरोना रोकथाम को लेकर गृह विभाग की ओर से जारी की गई गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को चार प्रतिष्ठानों को सील किया गया। जिसमें दो शराब के ठेके, एक कोचिंग संस्थान और एक मोबाइल शॉप शामिल थी। एसडीएम हनुमानगढ़ श्री कपिल यादव के नेतृत्व में  प्रशासन,पुलिस और नगर परिषद टीम ने संयुक्त रूप से ये कार्रवाई की। एसडीएम श्री यादव ने बताया कि शुक्रवार सुबह जंक्शन में एक प्राइवेट कोचिंग संस्थान चलने और उसमें बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के होने की सूचना मिली। जिस पर सुबह साढे सात बजे ही पुलिस, प्रशासन और नगर परिषद की टीम मौके पर पहुंची और कोचिंग संस्थान को जुर्माना लगाकर सीज किया गया। वहीं जंक्शन और टाउन में एक-एक शराब ठेके को अनुमत समय से ज्यादा समय तक खुले रखने पर सीज की कार्रवाई की गई। साथ ही जंक्शन में एक मोबाइल शॉप को भी सीज किया गया। एसडीएम श्री यादव ने बताया कि इसके अलावा एक बैंक में भी कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं होने पर लोगों के मास्क नहीं लगाने पर चालान काटे गए। कुल 17 चालान काटे गए। 
                             एसडीएम श्री कपिल यादव ने बताया कि लगातार लोगों से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने और अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलने को लेकर समझाइश की जा रही है। श्री यादव ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत खतरनाक है। लिहाजा लोग अनावश्यक रूप से बाहर ना निकलें। अगर जरूरी हो तो मास्क लगाकर ही निकलें। लोग इस बिमारी को हल्के में ना लें। सरकार ने जो गाइडलाइन जारी की है उसकी अक्षरश पालना करें।  कार्रवाई के दौरान एसडीएम श्री कपिल यादव के अलावा सीओ सिटी श्री प्रशांत कौशिक, नगर परिषद अधिशाषी अभियंता श्री सुभाष बंसल,जंक्शन थाना इंचार्ज श्री नरेश गेरा समेत प्रशासन, पुलिस और नगर परिषद के अन्य अधिकारीगण शामिल थे। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे