Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहा फरार राधेश्याम दस्तयाब - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 10 April 2021

हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहा फरार राधेश्याम दस्तयाब



हनुमानगढ़। जिले की भिरानी पुलिस ने वर्ष 2019 से फरार आजीवन कारावास के अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। भिरानी थाना प्रभारी लीलाधर ने बताया कि आईजी प्रफुल्ल कुमार,एसपी प्रीति जैन की तरफ से स्थायी वारंटीयों की धरपकड़ का अभियान चलाया गया है जिसमे भिरानी पुलिस ने एएसपी  राजेन्द्र मीणा और सीओ सुनील झाझड़िया के नेतृत्व में टीम गठित की गई है। 

जिसके तहत हेड कांस्टेबल राजेश सिंह और कांस्टेबल राजपाल, अजय कुमार  ने अभियुक्त राधेश्याम उर्फ राजू पुत्र रणधीर सिंह उम्र 35 साल निवासी जोगीवाला को गणेशपुरा बास भादरा से दस्तयाब किया गया। 

जानकारी के लिए बता दे कि अभियुक्त राधेश्याम 2007 में पुलिस थाना भादरा में हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था। वर्ष 2019 में श्रीकृष्ण गौशाला खुली जेल गोलूवाला से फरार हो गया था। वहीं पुलिस थाना गोलूवाला में भी मुकदमा नम्बर 152/2019 में भादस की धारा 299 में वांछित अपराधी है।

भिरानी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजपाल कांस्टेबल को मुखबिर से सूचना मिली तो राधेश्याम उर्फ राजू को दस्तयाब करने में मदद मिली।



No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे