Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India भुकरका टेल रोही में पानी में बह कर आई अज्ञात वृद्ध की लाश,पुलिस ने रखवाया मोर्चरी में - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 5 April 2021

भुकरका टेल रोही में पानी में बह कर आई अज्ञात वृद्ध की लाश,पुलिस ने रखवाया मोर्चरी में



हनुमानगढ़। नोहर पुलिस ने नहर में बह कर आयी लाश को नोहर की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस थाना नोहर के हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश ने बताया की पुलिस को बंशीलाल पुत्र ठाकरराम उम्र 23 साल निवासी भुकरका ने जानकारी की किसी वृद्ध व्यक्ति कि लाश चक 4 बीके की भुकरका टेल रोही में बह कर आयी है। 

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर नोहर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश ने बताया की लाश की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस ने बताया कि पानी में बह कर आये अज्ञात पुरूष मृतक की उम्र करीब 55 -60 साल लग रही है। जो कि चक 4 बीके के भूकरका टेल रोही भूकरका के माईनर मे एक अज्ञात पुरूष की लाश पानी मे पिछे से बहकर आई है।

 लाश के कोहनी से एक हाथ नही है। बदन पर सफेद कच्छा पहना हुआ है। सिर के बाल सफेद है। जिसकी उम्र करीब 55-60 वर्ष लगती है। कमर मे लाल रंग का कपडा बन्धा हुआ है। लाश सडी गली अवस्था मे है लाश को मोर्चरी रूम सीएचसी नोहर मे रखवाया है। 

No comments:

Post a comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे