Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जिला कलेक्टर ने कोरोना से बचाव के लिये व्यवस्थाओं का जायजा लिया - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 3 April 2021

जिला कलेक्टर ने कोरोना से बचाव के लिये व्यवस्थाओं का जायजा लिया

 जिला कलेक्टर ने कोरोना से बचाव के लिये व्यवस्थाओं का जायजा लिया



डीएम श्री वर्मा ने किया साधुवाली का दौरा
श्रीगंगानगर,। राज्य में कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए श्रीगंगानगर जिला कलक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा शनिवार को स्वयं व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने पहुँचे। डीएम श्री वर्मा शनिवार दोपहर को साधुवाली गाँव पहुँचे जहाँ उन्होंने कोविड वैक्सीनेशन सेंटर का जायजा लिया। उन्होंने वहाँ उपस्थित लोगों से टीकाकरण व्यवस्थाओं के विषय में बातचीत की व उपस्थित लोगों का उत्साहवर्धन किया। एसडीएम श्रीगंगानगर श्री उम्मेद सिंह रत्नु व सीएमएचओ डाॅ0 गिरधारीलाल मेहरडा भी उनके साथ थे।
टीकाकरण सेंटर में व्यवस्थाएँ संतोषजनक थीं।
इसके पश्चात जिला कलेक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा साधुवाली एवं पतली चेक पोस्ट पहुँचे जो कि श्रीगंगानगर जिले का पंजाब से लगा हुआ बाॅर्डर है। यहाँ प्रतिदिन सैंकड़ों लोग आते जाते हैं।
 जिला कलेक्टर श्री महावीर प्रसाद वर्मा ने चैक पोस्ट का निरीक्षण किया तथा निरीक्षण किया कि पंजाब से एंट्री करने वाले लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट है अथवा नहीं। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि पंजाब से आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट अवश्य होनी चाहिए। उन्होंने निरीक्षण में पाया की बसों की स्क्रीनिंग नहीं की जा रही है। ऐसे में उन्होंने निर्देशित किया कि प्रतिदिन आने वाले सभी वाहनों की स्क्रीनिंग अवश्य होनी चाहिए। उन्होंने सभी से मास्क अवश्य लगाने के लिए कहा और अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे यहाँ से मास्क पहनें व्यक्तियों को ही जिले में एंट्री देनें की व्यवस्था करें। उन्होंने कहा कि ऐसे में आम लोगों को परेशान ना किया जाए बस सावधानी रखी जाए। डीएम श्री वर्मा ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर अत्यधिक तेजी से पाँव पसार रही है ऐसे में सावधानी बरतना अति आवश्यक है।
डीएम श्री वर्मा ने दिखाई संवेदनशीलता
घायलों को अपने गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल
गदर खेड़ा चैराहे पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। जिला कलेक्टर श्री वर्मा और सीएमएचओ डाॅ0 मेहरडा पतली चेक पोस्ट पर अवलोकन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान यह दुर्घटना हो गई। जिला कलेक्टर ने तुरंत अपनी गाड़ी रोकी एवं दोनों घायलों को सरकारी हाॅस्पिटल सादुलशहर पहुंचाया। बाद में घायलों को सरकारी हाॅस्पिटल से श्रीगंगानगर रेफर किया गया

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे