Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India जन अनुशासन पखवाड़े में आमजन की सुविधा के लिए बीएसएनएल ने शुरू की हाईस्पीड इंटरनेट सेवा - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 20 April 2021

जन अनुशासन पखवाड़े में आमजन की सुविधा के लिए बीएसएनएल ने शुरू की हाईस्पीड इंटरनेट सेवा

 जन अनुशासन पखवाड़े में आमजन की सुविधा के लिए बीएसएनएल ने शुरू की हाईस्पीड इंटरनेट सेवा

 व्हाट्सएप के जरिए कर सकते हैं आवेदन

बीकानेर,।  जन अनुशासन पखवाड़े के दौरान आमजन को  घरों से काम करने हेतु हाईस्पीड इंटरनेट की आवश्यकता के मद्देनजर बीएसएनएल द्वारा हाईस्पीड की निर्बाध मोबाइल व इंटरनेट सेवाएं  उपलब्ध करवाई जा रही है।

बीकानेर ज़ोन के महाप्रबंधक एन. राम ने बताया कि आम लोगों को वर्क फार्म होम और विद्यार्थियों की आनलाईन कक्षाओं के दौरान निर्बाध सुविधा के लिए यह कदम उठाया गया है। इसके लिए उपभोक्ताओं को  हेलो बीएसएनएल सेवा के व्हाट्सअप्प नंबर 9462368600 पर *बीओओके* लिखकर सेंड करके हाई स्पीड इंटरनेट हेतु आवेदन करना होगा । आवेदन करने पर घर बैठे इंटरनेट की सुविधा प्रदान की जाएगी।

महाप्रबंधक ने बताया कि भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा जिला मुख्यालय  के साथ- साथ सभी तहसील मुख्यालयों पर भी उपभोक्ताओं की मांग पर तुरंत हाई स्पीड फाइबर सेवाएं दी जाएगी जिससे उन्हें 300 एमबीपीएस तक की इंटरनेट स्पीड मिल सकेगी। इस बाबत ज़िले भर में त्वरित रेस्पॉन्स टीम का गठन भी किया गया है जो किसी भी आवेदन पर तुरंत सेवाएं देना सुनिश्चित करेगी। 

 एसडीई मनोज चौहान ने बताया कि कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा देने के लिए फाइबर के पॉपुलर प्लान को  फिर से लॉन्च किया गया है । इसके अतिरिक्त इस दौरान उपभोक्ता सेवा केंद्र भी 4 बजे तक खुला रहेगा जहाँ पर सिम बदलना, नया कनेक्शन ,बिल जमा करना जैसी सुविधाएं सुचारू रूप से चलती रहेगी। महाप्रबंधक प्रचालन ओ पी खत्री ने बताया कि उपभोक्ताओं के हितार्थ इस महीने विभाग द्वारा नए कनेक्शन पर स्थापना शुल्क नहीं लेने का निर्णय भी किया गया है ।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे