Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बिहाणी ट्रस्ट ने दिये 108 रेमेडीसिविर इंजेक्शन - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 21 May 2021

बिहाणी ट्रस्ट ने दिये 108 रेमेडीसिविर इंजेक्शन

 बिहाणी ट्रस्ट का रहा सहयोग


बिहाणी ट्रस्ट ने दिये 108 रेमेडीसिविर इंजेक्शन

श्रीगंगानगर के नागरिक सहयोग के लिये सदैव तत्पर रहते हैः जिला कलक्टर
श्रीगंगानगर,। जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने कहा कि किसी भी महामारी से निपटने के लिये आमजन व भामाशाहों का सहयोग जरूरी है। जिला कलक्टर ने कोविड-19 के दौरान कोविड रोगियों को उपयुक्त दवा, आॅक्सीजन इत्यादि को लेकर आमजन में भामाशाहों से अपील की थी कि दानदाता आगे आकर सहयोग करे। इसी श्रृंखला में शुक्रवार को एसडी बिहाणी ट्रस्ट की ओर से रेमेडीसिविर की 108 दवा जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन को कलेक्ट्रेट में प्रदान की। इस अवससर पर पुलिस अधीक्षक श्री राजन दुष्यंत, अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन श्री भवानी सिंह पंवार उपस्थित थे। एसडी बिहाणी ट्रस्ट के श्री जयदीप बिहाणी ने जिला कलक्टर को 108 रेमेडीसिविर के टीके प्रदान किये। इस अवसर पर श्री राजेन्द्र राठी भी मौजूद थे।
जिला कलक्टर ने कहा कि गंगानगर जिले की यह परम्परा रही है कि किसी भी महामारी या अभियान में यहां के नागरिक सरकार के साथ खड़े रहकर हर प्रकार से मदद करते है। कोविड काल में भी मुख्यमंत्री की अपील पर कोई भूखा न सोये के अनुरूप यहां के नागरिकों ने किसी भी परिवार को भूखा नहीं सोने दिया। रोगियों की मदद के लिये भी यहां की संस्थाएं, भामाशाह व दानदाता सदैव तत्पर रहते है तथा बढ़-चढ़ कर मदद करते है। जिला कलक्टर ने कहा कि बिहाणी ट्रस्ट द्वारा 108 रेमेडीसिविर इंजेक्शन दिये गये है, जो सराहनीय है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी कोविड-19 व ब्लैक फंगस के उपचार के लिये भी दवाओं का सहयोग मिलता रहेगा।
सेठ गिरधारी लाल बिहाणी शिक्षा ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री जयदीप बिहाणी ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा श्रीगंगानगर जिले के नागरिकों को कोविड-19 के उपचार के लिये काम आने वाली दवा रेमेडीसिविर इंजेक्शन प्राप्त करने के जो प्रयास किये गये, वे सफल रहे। उन्होंने इस पुनीत कार्य के लिये जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन, अखिल भारत वर्षीय माहेश्वरी महासभा के सभापति श्री श्याम सुन्दर सोनी तथा कमल लाइफ साइंस लिमिटेड के चैयरमेन डाॅ. दिगम्बर झंवर तथा राजस्थान प्रोदशिक माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष श्री मधुसूदन बिहाणी का आभार व्यक्त किया है। श्री जयदीप ने कहा कि भविष्य में भी कोविड-19 रोगियों के स्वस्थ होने संबंधी दवाएं एवं उपकरणों के लिये सहयोग निरन्तर बना रहेगा।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे