Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India बीएसएनएल की सेवाएं अब व्हाट्सप नम्बर 94140.24365 पर - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 15 May 2021

बीएसएनएल की सेवाएं अब व्हाट्सप नम्बर 94140.24365 पर

 बीएसएनएल की सेवाएं अब व्हाट्सप नम्बर 94140.24365 पर

श्रीगंगानगर, । बीएसएनएल ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर की भवाहवता को देखते हुए और राज्य सरकार द्वारा लगाए गए लाॅकडाउन के दौरान अपने सम्माननीय उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए व्हाट्सएप्प कस्टमर केयर सेवा शुरू की है, जिसमें उपभोक्ता डिजिटल माध्यम से घर बैठे ही बीएसएनएल की सेवाएं ले सकते हैं।
 राजस्थान बीएसएनएल परिमंडल के मुख्य महाप्रबन्धक श्री संदीप गोविल ने बताया कि अब सम्मानीय उपभोक्ता घर बैठे ही बीएसएनएल के व्हाट्सएप्प कस्टमर केयर नम्बर 94140-24365 पर बीएसएनएल के नए लैंडलाइन व फाइबर कनैक्शन की बुकिंग एवं बिलों के भुगतान सहित बीएसएनएल टैरिफ, रिचार्ज के बारे में जानकारी प्राप्त करने के साथ-साथ अन्य बीएसएनएल सेवाओं का भी लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह एक इंटरेक्टिव सर्विस है जो 24 घण्टे 365 दिन उपलब्ध होती है इसलिए उपभोक्ताओं को याद करने में आसान नम्बर 94140.24365 दिया गया है। इस सेवा का लाभ लेने के लिए उपभोक्ताओं का हाय (एचआई) लिखकर उपभोक्ता नम्बर पर व्हाट्सएप्प करना होगा।
 मुख्य महाप्रबन्धक श्री संदीप गोविल ने महामारी के इस विकट दौर में सुरक्षा की दृष्टि से उपभोक्ताओं से घर पर रहकर उक्त व्हाटस्एप्प सेवा का अधिक से अधिक उपयोग करने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे