Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India विधायक जांगिड़ के प्रयासों से सादुलशहर में खुलेगी एडीजे कोर्ट - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 7 May 2021

विधायक जांगिड़ के प्रयासों से सादुलशहर में खुलेगी एडीजे कोर्ट

 विधायक जांगिड़ के प्रयासों से सादुलशहर में खुलेगी एडीजे कोर्ट

श्रीगंगानगर,। लंबे समय से सादुलशहर में एडीजे कोर्ट शुरू करवाने के प्रयासरत सादुल शहर विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ के प्रयासों पर बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्राी अशोक गहलोत ने स्वीकृति की मोहर लगा दी। बृहस्पतिवार को राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री जन संपर्क प्रकोष्ठ के माध्यम से सादुल शहर में एडीजे कोर्ट खुलने की सूचना मिलते ही सादुलशहर के बार संघ में खुशी का माहौल बन गया। सादुलशहर बार संघ के सदस्य अधिवक्ताओं ने एक दूसरे को बधाई देकर अपनी खुशी का इजहार किया और साथ ही विधायक श्री जांगिड़ का फोन के माध्यम से आभार व्यक्त किया।
विधायक श्री जांगिड़ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सादुलशहर में एडीजे कोर्ट खुलने से जहां परिवादी को न्याय मिलने में आसानी होगी वही अधिवक्ता साथियों के लिए भी नई संभावनाओं के द्वार खुलेंगे। बार संघ के अध्यक्ष कृष्ण जालप ने कहा कि सादुल शहर में एसीजेएम कोर्ट की स्थापना को 34 साल से अधिक समय का समय हो चुका है और लंबे समय से अधिवक्ता सादुल शहर में एडीजे कोर्ट खोलने की मांग हर विधायक से करते आ रहे थे, इसी साल जनवरी में सादुलशहर बार संघ के शपथ ग्रहण समारोह में भी अधिवक्ताओं ने विधायक श्री जांगिड़ के समक्ष एडीजे कोर्ट खोलने की मांग की थी और अधिवक्ताओं की मांग इतनी जल्द पूरी होगी जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। वरिष्ठ अधिवक्ता राधेश्याम जोशी ने कहा कि शीघ्र ही बार संघ विधायक जांगिड़ के सम्मान में एक अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन भी करेगा। वरिष्ठ अधिवक्ताओं लक्ष्मीनारायण सहगल, धर्मेंद्र शर्मा, रविंद्र मोदी, नवीन राठौर, गोपाल राठौड़ महेंद्र राठौड़, कृष्ण राम मेघवाल, मेहताब गुरिया, विजय विश्नोई, प्रमेंद्र खिचड़, राजेंद्र डाल, आनंद मारवाल आदि ने विधायक जांगिड़ का आभार व्यक्त करते हुएए प्रसन्नता व्यक्त की।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे