Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India संगरिया टोल नाका के संयुक्त किसान ने एक लाख के ऑक्सीजन रेगुलेटर जिला चिकित्सालय को किए भेंट - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Monday, 17 May 2021

संगरिया टोल नाका के संयुक्त किसान ने एक लाख के ऑक्सीजन रेगुलेटर जिला चिकित्सालय को किए भेंट

 संगरिया टोल नाका के संयुक्त किसान ने एक लाख के ऑक्सीजन रेगुलेटर जिला चिकित्सालय को किए भेंट 


पीएमओ डॉ दीपकमित्र सैनी ने संयुक्त किसान मोर्चा का जताया आभार 

हनुमानगढ़, । कोरोना महामारी में जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए जिले भर से भामाशाह, समाजसेवी और दानदाता आगे आ रहे हैं। सोमवार को संयुक्त किसान मोर्चा, टोल नाका संगरिया द्वारा महात्मा गांधी राजकीय चिकित्सालय में करीब एक लाख रुपये की लागत के से ऑक्सीजन रेगुलेटर पीएमओ डॉ दीपक मित्र सैनी को सुपुर्द किये। 
                        संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य श्री राय साहब चाहर ने बताया कि राजकीय चिकित्सालय में ऑक्सीजन रेगुलेटर की आवश्यकता महसूस की जा रही थी। जिसके चलते किसानों ने आमजन के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए तुरंत प्रभाव से ऑक्सीजन रेगुलेटर की व्यवस्था करते हुए राजकीय चिकित्सालय को सुपुर्द किये। उन्होंने बताया कि अगर भविष्य में भी राजकीय चिकित्सालय या प्रशासन को इस महामारी से लड़ने के लिए किसी भी तरह के सहयोग की आवश्यकता होगी तो संयुक्त किसान मोर्चा सर्वप्रथम पंक्ति में अपना सहयोग देगा। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन अपनी जगह है परंतु आमजन का सहयोग एवं सुरक्षा करना हमारी भी जिम्मेवारी है जिसके लिए हम कभी पीछे नहीं हटेंगे।
                      इस मौके पर पीएमओ दीपक मित्र सैनी ने संयुक्त किसान मोर्चा टोल संगरिया का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी से सबका सहयोग जरूरी है। सब मिलकर ही हम इस महामारी को हरा पाएंगे। इस मौके पर श्री रायसाहब चाहर मल्लङ खेड़ा, लीलांवाली से श्री बलबीर सिंह मान,माणकसर से श्री सरदुल सिंह सिहाग, श्री दिनेश गोदारा,श्री विकृम जयानी,श्री जगदीश खीचड़, श्री वीरसिंह, श्री गुलाब सिंह, श्री गणपत स्वामी,श्री प्रदीप टांडी, श्री सोनी सिंह रतनपुरा, श्री हर्षवर्धन झींझा, श्री बलकरण सिंह ढिल्लों आदि किसान मोजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे