Advertisement

Advertisement

कोरोना से बचाव के लिये जिला परिषद सीईओ मीणा की पहल

 कोरोना से बचाव के लिये जिला परिषद सीईओ श्री मीणा की पहल

श्रीगंगानगर,। श्रीगंगानगर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री अशोक कुमार मीणा ने आमजन को जागरूक करने के लिये कोरोना जागरूकता अभियान के तहत मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के निर्देशानुसार आॅडियो क्लिप तैयार करवाई हैं। श्रीगंगानगर जिले में इन आॅडियो क्लिप को जिला परिषद की तरफ से चलाया जा रहा है। ये सभी आॅडियो क्लिप ग्रामीण क्षेत्रों में जनता को कोरोना के प्रति जागरूक रहने के लिये चलाई जा रही हैं।
जिला परिषद सीईओ श्री अशोक कुमार मीणा ने रविवार को इन आॅडियो क्लिप्स को सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज करवाया। उन्होंने कहा कि 10 मई से 24 मई तक पूरे प्रदेश में सख्ती से लाॅकडाउन लगा रहेगा, जिसकी पालना सख्ती से करना सभी व्यक्तियों के लिये आवश्यक है। ये लाॅकडाउन आम जीवन की रक्षा के लिये लगाया गया है।
गांवों में आमजन को जागरूक करने के लिये गीत में लिखा है कि कोरोना की दूसरी लहर अत्यंत खतरनाक है, जिसने युवा पीढ़ी, बच्चों व ग्रामीणों को चपेट में लिया है। इस वायरस से सख्ती से लड़ना है तथा कोई समझौता किये बिना इससे जीत हासिल करनी है। हमारी जारूकगता ही इस चेन को तोड़ सकती है। विवाह कार्यक्रमों पर 31 मई तक रोक रहेगी। प्रातः 6 से 11 बजे तक राशन की दुकानें खुलेगी, सब्जियां व दूध भी सुबह 6 से 11 बजे तथा दूध डेयरी सायं 5 से 7 बजे तक खुली रहेगी। नो मास्क नो मूवमेंट का संदेश देने वाले इस गीत में सामाजिक दूरी की पालना, बार-बार हाथ धोने, टीकाकरण की दोनों डोज लगवाने का संदेश दिया गया है। अधिक जानकारी के लिये टोल फ्री नम्बर 104, 108 तथा हेल्पलाईन 181 पर संपर्क कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement