Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India कलक्टर-एसपी के नेतृत्व में नोहर में फ्लैगमार्च निकाला - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 14 May 2021

कलक्टर-एसपी के नेतृत्व में नोहर में फ्लैगमार्च निकाला

 कलक्टर-एसपी के नेतृत्व में नोहर में फ्लैगमार्च निकाला



भूकरका गांव का दौरा कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा
जिला कलक्टर ने सीएचसी में बैठक कर दिए आवश्यक दिशा निर्देश  

हनुमानगढ़, । लॉकडाउन की पालना को लेकर शुक्रवार को जिला कलेक्टर श्री नथमल डिडेल व पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति जैन ने नोहर के मुख्य-मुख्य मार्ग पर फ्लेग मार्च निकाला । इस दौरान उपखंड अधिकारी सुश्री श्वेता कोचर, एडिशनल एसपी श्री राजेंद्र मीणा, पुलिस उपाधीक्षक श्री निकेत पारीक, तहसीलदार श्री हरि किशन मीणा सहित अनेक पुलिस प्रशासनिक अ धिकारी मौजूद थे। फ्लैग मार्च नोहर थाने से शुरू होकर गांधी चौक, सिंधी बाजार, सोनड़ी बस स्टैंड ,गुरुद्वारा रोड ,भगत सिंह चौक, टैगोर चौक, बिहानी चौक होते हुए रेलवे स्टेशन तिराहे पर समाप्त हुआ। इस मौके पर जिला कलेक्टर ने बताया कि आमजन  को लॉक डाउन की गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के लिए आज नोहर कस्बे में फ्लेग मार्च निकाला गया है उन्होंने बताया कि घरों में रहकर ही संक्रमण की इस चैन को तोड़ा जा सकता है जिला पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन कहां की आम आदमी की जागरूकता से ही लोक डाउन की पालना संभव है उन्होंने बेवजह घरों से बाहर न निकलने की अपील की । 
                        जिला कलेक्टर ने नोहर राजकीय चिकित्सालय में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक भी ली । बैठक में नोहर विधायक श्री अमित चाचाण व पंचायत समिति प्रधान श्री सोहन ढिल सहित अनेक अधिकारी मौजूद थे। जिला कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ भूकरका गांव का भी दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। गांव में दौरे के दौरान चिकित्सा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए सरकार द्वारा गाइडलाइन की पालना कराने के निर्देश दिए।  जिला कलेक्टर ने बताया कि  जिले में  पिछले 2 दिनों से पॉजिटिव केसों में  भी गिरावट आई है। यदि आम जनता इसी प्रकार गाइडलाइन के पालना सुनिश्चित करते रहे तो निश्चित ही हम करोना पर विजय प्राप्त करेंगे। राजकीय चिकित्सालय में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक में जिला कलेक्टर ने आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  इस मौके पर उन्होंने चिकित्सालय में भर्ती मरीजों की संख्या के अलावा ऑक्सीजन की उपलब्धता के बारे में भी जानकारी ली।  जिला कलेक्टर ने सैंपल इनकी संख्या बढ़ाने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर विधायक श्री अमित चाचाण ने विभिन्न विषयों से जिला कलेक्टर को अवगत कराया।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे