Advertisement

Advertisement

विधायक श्री गौड़ ने पीएचसी नेतेवाला व महियांवाली को दिए 2-2 आक्सीजन कंसट्रेटर

 


श्रीगंगानगर, । गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नेतेवाला व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र 6एचएच,  महियावाली को दो-दो आक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीने प्रदान की तथा ग्रामीणों को सेनेटाईजर वितरित किए।
 श्री गौड़ ने कहा कि कोविड-19 के कारण चिकित्सा तंत्र को काफी मजबूत कर दिया गया है। वर्तमान में आॅक्सीजन, दवाऐं, वेन्टीलेटर इत्यादि पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। महामारी के दौरान कोविड रोगियों को आॅक्सीजन की कमी नही आने दी तथा वर्तमान में आॅक्सीजन पर्याप्त मात्रा में है। जिला चिकित्सालय में एक आॅक्सीजन प्लान्ट संचालित है तथा दूसरा भी जल्द ही कार्य करने लगेगा। उन्होने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने उचित प्रबन्धन कर राज्य को इस महामारी से बचाने का कार्य किया है। कोविड-19 की दूसरी लहर में लगातार गिरावट जारी है, जिससे आमजन व व्यापारियों को छूट दी गई है।
 श्री गौड़ ने इससे पूर्व गांव 18 जीजी, 5 एलएल, ख्यालीवाला पीएचसी में दो-दो आॅक्सीजन कंसेट्रेटर प्रदान किए थे। जिला चिकित्सालय को 10 आॅक्सीजन कंसट्रेटर मशीने गत दिवस उपलब्ध करवाई गई। ग्रामीणों ने गगानगर विधायक श्री गौड़ का आभार व्यक्त किया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement