Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ ने आॅफिसर काॅलोनी में कई सड़को का लोकार्पण व शिलान्यास किया’

 विधायक गौड़ ने आॅफिसर काॅलोनी में कई सड़को का लोकार्पण व शिलान्यास किया’


’27 लाख 60 हजार की लागत आयेगी’
’विकास कार्यो के लिए धन की कमी नहीं: श्री गौड़’
श्रीगंगानगर। श्रीगंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने कहा कि विकास कार्यों में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। शहर और गांव का समान रूप से विकास कार्य करवाया जा रहा है। मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में  कोरोना  के दौरान बेहतरीन कार्य हुआ है, जिसकी केंद्र सरकार ने भी प्रशंसा की है।
 विधायक श्री गौड़ चक 5 जेड में आॅफिसर काॅलोनी की कई सड़को के लोकार्पण व शिलान्यास के अवसर पर बोल  रहे थे। श्री गौड़ ने कहा कि कोरोना काल में लोगों ने सरकारी गाइडलाइन का पालन किया। सभी के आपसी सहयोग से हम दूसरी लहर को रोकने में कामयाब हुए हैं और कोरोना को मात दी है, लेकिन अभी भी कोरोना गया नहीं है, इसलिए गाइडलाइन की पालना जरूरी है, ताकि तीसरी लहर आए ही नही। एसएएफसी योजना के अंतर्गत दो इंटरलाॅकिंग सड़को का शिलान्यास किया जो अबोहर रोड से गुरजीत सिंह के घर तक 7 लाख 60 हजार की लागत से व अबोहर रोड़ से  बेगम के घर तक 10 लाख की लागत से बनेगी। इसके साथ साथ विधायक श्री गौड़ ने 10 लाख की लागत से बनी गली न 4 व 5 तथा 9 लिंक सड़को का लोकार्पण किया जोकि 10 लाख की लागत से बनी हैं।  
इस अवसर पर सबने विधायक का आभार व्यक्त किया। लोकार्पण के दौरान  पांच जेड के संदीप नारंग, ग्राम पंचायत 4 जेड के सरपंच बेअंत सिंह बराड़ सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement