Advertisement

Advertisement

नहरों में आ रहे दूषित पानी को लेकर विधायक श्री गौड़ ने मुख्यमंत्री जी को अवगत करवाया तथा उच्च अधिकारियों से की बात

 नहरों में आ रहे दूषित पानी को लेकर विधायक श्री गौड़ ने मुख्यमंत्री जी को अवगत करवाया तथा उच्च अधिकारियों से की बात

राजस्थान सरकार के मुख्य सचिव ने पंजाब सरकार को लिखा पत्र
श्रीगंगानगर,। पंजाब क्षेत्र से श्रीगंगानगर जिले में आने वाली नहरों में पिछले कई दिनों से दूषित व मटमेला पानी आ रहा है, गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने इस समस्या को प्रमुखता से लेते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत को अवगत करवाया तथा उन्हें दूषित पानी के बारे में पूरी जानकारी दी गई।
श्री गौड़ ने राजस्थान सरकार के मुख्य सचिव श्री निरंजन आर्य, मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव श्री कुलदीप रांका तथा जलदाय विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री नवीन महाजन से बातचीत कर उन्हें अवगत करवाया कि पंजाब क्षेत्र से नहरों में दूषित पानी आ रहा है व पीने योग्य नहीं है। इस दूषित पानी से इस क्षेत्र के लोग बीमार हो सकते है तथा इस विषय को पंजाब सरकार के समक्ष रखा जाये तथा दूषित पानी न आये इसको लेकर कोई स्थाई समाधान किया जाये। पूर्व में भी माननीय मुख्यमंत्री ने पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री से बातचीत की थी।
श्री गौड़ ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री ने इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे तत्काल पंजाब सरकार से संपर्क करे तथा डीओ लेटर भी भेजें। इसी संदर्भ में तत्काल प्रमुख शासन सचिव श्री निरंजन आर्य ने पंजाब सरकार के प्रमुख शासन सचिव श्री विनी महाजन को पत्र लिखा है। श्रीगंगानगर क्षेत्र के नागरिकों को दूषित पानी न मिले, इसको लेकर गंगानगर विधायक श्री गौड़ लगातार उच्च अधिकारियों के संपर्क में है तथा राजस्थान सरकार के अधिकारी पंजाब सरकार के अधिकारियों से बातचीत कर इसका स्थाई समाधान करने का प्रयास करेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement