Advertisement

Advertisement

विधायक गौड़ व जिला कलक्टर ने मेडिकल काॅलेज निर्माण कार्य का किया निरीक्षण


मेडिकल काॅलेज इस क्षेत्र के लिये एक महत्वाकांशी परियोजना

निर्माण कार्य निर्धारित समय व गुणवत्ता के साथ होः श्री गौड़
श्रीगंगानगर,। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ एवं जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने गुरूवार को जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल काॅलेज के कार्यों का अवलोकन किया। विधायक श्री गौड़ ने अधिकारियों व कार्यकारी ऐजेंसी को निर्देश दिये कि निर्माण कार्य निर्धारित अवधि में अच्छी गुणवत्ता के साथ पूर्ण होना चाहिए।
निर्माण स्थल पर अधिकारियों ने बताया कि राजकीय मेडिकल काॅलेज के निर्माण कार्यों में एडमिन ब्लाॅक में पीसीसी का कार्य पूर्ण हो चुका है तथा सरियां बांधने का कार्य प्रगति पर है। इसी प्रकार होस्टल ब्लाॅक में पीसीसी के उपर सरियां बांधने का कार्य किया जा रहा है। होस्टल ब्लाॅक द्वितीय में खुदाई का कार्य पूर्ण किया जा चुका है। अतः सभी ब्लाॅक में राफ्ट की तैयारी की जा रही है।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि मेडिकल काॅलेज इस क्षेत्र के लिये एक महत्वाकांशी परियोजना है, जिससे इस क्षेत्र के विकास को गति मिलेगी। रोजगार के नये अवसर पैदा होंगे। मेडिकल काॅलेज निर्माण से जिले सहित आसपास के नागरिकों को भी इसका सीधा लाभ मिलेगा। मेडिकल काॅलेज शुरू होने से यह क्षेत्र मेडिकल हब के रूप में विकसित होगा।
इस अवसर पर एसडीएम श्री उम्मेद सिंह रतनू, एसीईओ श्री मुकेश बारेठ, सीएमएचओ डाॅ. गिरधारी लाल, पीएमओ डाॅ. बलदेव सिंह, आरएसआरडीसी के श्री भीमसेन स्वामी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement