Advertisement

Advertisement

हर दिन विकास की नई ऊंचाइयों को छू रही है सादुलशहर विधानसभा: श्री जांगिड़

 विधायक श्री जांगिड़ ने किया तीन सड़कों का शिलान्यास व एक पशु चिकित्सालय का लोकार्पण


हर दिन विकास की नई ऊंचाइयों को छू रही है सादुलशहर विधानसभा: श्री जांगिड़
श्रीगंगानगर,। सादुलशहर विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ ने शनिवार को सादुलशहर विधानसभा के गांव डूंगरसिंहपुरा में कृषि उपज मंडी समिति श्रीगंगानगर के माध्यम से बनने वाली तीन सड़कों मिसिंग लिंक रोड गणेशगढ़ गौशाला से 15एसपीएम पीडब्ल्यूडी रोड तक 16.61 लाख रुपए की लागत से, एप्रोच रोड गणेशगढ़ रोड से ढाणीया 19एसपीएम तक लागत 16.61 लाख रुपए एवं मिसिंग लिंक रोड 14एसपीएम से 12एसपीएम तक लागत 38.80 लाख रुपए का शिलान्यास एवं 14एसपीएम में नवनिर्मित पशु चिकित्सा उपकेंद्र का लोकार्पण किया। ग्रामीणों ने विधायक श्री जांगिड़ का माल्यार्पण कर एवं शाल ओढ़ाकर स्वागत किया।
 विधायक श्री जांगिड़ ने कहा कि सादुलशहर विधानसभा विकास की नई ऊंचाइयों को छू रही है। आज सादुलशहर विधानसभा के प्रत्येक गांव एवं प्रत्येक ढाणी तक वहां की जरूरतों के हिसाब से विकास कार्य चल रहे हैं।
वही ग्रामीणों ने कहा कि इन सभी सड़कों को पूर्ण करवाने की मांग ग्रामीण वर्षों से करते आ रहे थे, जो आज उनकी मांग पूरी होने जा रही है। कार्यक्रम में उपस्थित एक बुजुर्ग ग्रामीण ने कहा कि उन्हें नहीं लगता था कि वह अपने जीवन में इन सड़कों का निर्माण देख पाएंगे और इन सड़कों पर चलकर अपने खेतों और ढाणियों की तरफ आ-जा पाएंगे, लेकिन विधायक श्री जांगिड़ के प्रयासों से यह कार्य संभव हो पाया है, जिसका लाभ वर्षों तक ग्रामीणों को मिलता रहेगा, विधायक श्री जांगिड़ ने उनकी वर्षों पुरानी मांग और समस्या का समाधान कर दिया है।
इस अवसर पर विनोद सहारण, वैभव सारण, सुखविंदर सिंह लालगढ़िया, मुकेश ताखर, भरत ताखर, सरपंच श्रीमती सुजा देवी समेत अनेक ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement