Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India समेजा कोठी - उधार दी गई राशि वापस मांगने पर जीजा ने ही की थी साले की हत्या - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Saturday, 3 July 2021

समेजा कोठी - उधार दी गई राशि वापस मांगने पर जीजा ने ही की थी साले की हत्या


पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

समेजा कोठी। थाना क्षेत्र के गांव 6 एसजेएम 5 दिन से लापता चल रहे युवक का शव पाने की डिग्गी में मिलने के मामले में पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है लेनदेन के विवाद को लेकर जीजा के द्वारा ही साले की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की गई थी। पुलिस थाना समेजा कोठी 30 जून को परिवादी जीता सिह पुत्र पुर्ण राम जाति बाजीगर उम्र 47 साल निवासी - गिदङ्या वाली तहसील -सरवर खुईयां जिला फाजिल्का हाल 6 एसजेएम हाजिर थाना होकर अपने भाई बाबुराम के उसकी ढाणी 6 एसजेएम से गुम हो जाने के सबंध में रिपोर्ट दी जिस पर

एमपीआर संख्या 16/2021 दर्ज की जाकर तलाश शुरू की गई। दौराने तलाश जांच कर्ता  यशपाल सिह

सउनि को सूचना मिली की गुमशुदा बाबूराम का जीजा जगसीर राम जिस ढाणी में रहता है उस ढाणी मे बनी

पानी की डिग्गी मे से बदबू आ रही है, जिस पर यशपाल सिह सउनि ने उक्त ढाणी मे पहुंचकर निरीक्षण

किया तो ढाणी के बाहर बनी पीने के पानी की गोल डिग्गी मे से बदबू आ रही थी . परंतु पानी धुंधला होने के

कारण कुछ नजर नही आ रहा था जिस पर सउनि द्वारा ग्रामीणो की मदद से पानी की डिग्गी का पानी खाली

करवाया गया तो एक व्यक्ति की सड़ी गली लाश जिस पर ईंटे बंधी थी दिखाई दी जिस पर सउनि ने मन थानाधिकारी चंद्रजीत को दूर भाष सूचना दी।  चंद्रजीत सिह उनि मय जाब्ता के मौका पर रवाना हुआ । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बनवारीलाल मीणा रायसिहनगर व श्विक्की नागपाल आरपीएस वृताधिकारी रायसिहनगर मौका पर हाजिर आए। शव को डिग्गी से निकलवाया जाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने हेतु सीएचसी समेजाकोठी भेजा गया। .मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो के सुपुर्द किया गया व मृतक के भाई जीता सिह की रिपोर्ट पर मुकदमा नं 88/2021 धारा 302,201,34 भादसं में दर्ज कर मुल्जिमों की तलाश शुरू की गई।बाद अनुसंधान व काल डिटेल विश्लेषण के आधार पर मुल्जिम जगसीरराम पुत्र जोगेंद्रराम जाति बाजीगर निवासी 6 एसजेएम को डिटेन कर पूछताछ की गई तो उसने अपने साले बाबूराम की हत्या करना स्वीकार किया व गुरदीप सिह का घटना में शरीक होना बताया जिस पर गुरदीप सिह पुत्र गुरमखसिह जाति रायसिख उम्र 30 साल निवासी 1 एपीडी बी पीएस रामसिहपुर को डिटेन कर घटना के सबंध में गहनता से पूछताछ की गई तो मुल्जिमानों में स्वीकार किया की कुछ दिन पूर्व बाबूराम ने बैंक से करीब 20 हजार रूपये निकलवाए थे उस दौरान दोनो आरोपी उसके साथ थे तथा जगसीर राम ने बाबूराम से उक्त रूपये मे से 18 हजार रूपये कोई काम का कहकर ले लिए थे तथा वापिस नही दिए थे, जिन्हे वापिस देने के लिए बाबूराम बार बार तकाजा कर रहा था घटना वाली रात्रि दिनांक 23.06.2021 को बाबूराम आरोपी जगसीरराम के घर गया था व अपने दिए हुए रूपये की मांग की थी जिस पर जगसीर व बाबूराम की बोलचाल हुई थी। 

बाद मे आरोपी जगसीरराम व गुरदीप द्वारा बाबूराम को अधिक शराब पिला दी थी जिससे बाबूराम जगसीरराम कीढाणी में ही चारपाई पर सो गया कुछ देर बाद जगसीरराम ने कुल्हाड़ी से बाबूराम के चेहरे व सिर पर वार किया जिससे बाबूराम की मृत्यु हो गई। बाद में जगसीरराम व गुरदीप द्वारा मिलकर साक्ष्य नष्ट करने हेतु शव को ईंटो के साथ बांधकर पानी की डिग्गी मे डाल दिया ताकि शव उपर न आ सके। मुल्जिम की इतिला पर घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी बरामद की जा चुकी है। मुल्जिमानो को गिरफतार किया जा चुका है जिन्हे कोर्ट मे पेश किया है। प्रकरण में अनुसंधान जारी है।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे