Advertisement

Advertisement

जिला कलक्टर ने जंक्शन बस स्टैंड का किया निरीक्षण, सुलभ कॉम्पलेक्स में सफाई को लेकर जताई नाराजगी

 जिला कलक्टर ने जंक्शन बस स्टैंड का किया निरीक्षण, सुलभ कॉम्पलेक्स में सफाई को लेकर जताई नाराजगी


हनुमानगढ़,। जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल ने शनिवार को जंक्शन स्थित बस स्टैंड का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होेने ऑनलाइन इन्क्वायरी सिस्टम देखने के अलावा रोडवेड बसों के संचालन को लेकर पूरी जानकारी ली। इस अवसर पर उन्होने सुलभ कॉम्पलेक्स का निरीक्षण भी किया जहां साफ सफाई कम मिलने पर संबंधित ठेकेदार पर नाराजगी जताई। 

                                 निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर ने बस स्टैंड पर दुकानदारों समेत करीब दर्जन भर लोगों से कोरोना टीकाकरण को लेकर पूछा तो लोगों ने बताया कि उन्होने टीका लगा लिया है। जिला कलक्टर ने एक दो बसों का भी निरीक्षण किया। रोडवेज चीफ मैनेजर ने बताया कि बुकिंग काउंटर पर कार्मिक बैठते हैं लेकिन अब बसों के अंदर जाकर टिकट भी काटी जाती है। 

                                इस अवसर पर रोडवेज के चीफ मैनेजर श्री दीपक भोभिया ने जिला कलक्टर को रोडवेज और लोक परिहवन बसों के संचालन को लेकर आए दिन विवाद को लेकर पूरी स्थिति बताई तो जिला कलक्टर ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट आकर पूरी बात रखने के निर्देश दिए। श्री भोभिया ने बताया कि जंक्शन ओवरब्रिज के पास ही रोडवेज डिपो के पास जमीन पड़ी है जिसको बस स्टैैंड बनाने को लेकर प्रस्ताव जयपुर भेजा हुआ है। जिला कलक्टर ने प्रस्ताव लेकर आने के निर्देश देते हुए कहा कि इसको लेकर रोडवेज एमडी से बात की जाएगी। 

                              निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर के साथ रोडवेज के चीफ मैनेजर श्री दीपक भोभिया, ट्रैफिक मैनेजर श्री राकेश कुमार मौजूद रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement