Advertisement

Advertisement

गंगानगर विधायक श्री गौड ने नोडल अधिकारी के साथ मेडिकल काॅलेज के निर्माण कार्यो का किया निरीक्षण


श्रीगंगानगर,। गंागनगर विधाक श्री राजकुमार गौड़ ने शनिवार को जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन राजकीय मेडिकल काॅलेज भवन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मेडिकल काॅलेज के नोडल अधिकारी डाॅ0 अभिशेक क्वात्रा, कंसलटेंट श्री रमेश माथुर, पीएमओ डाॅ0 बलदेव सिंह चैहान, आरएसआरडीसी के श्री बी.एस. स्वामी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
गंगानगर विधायक श्री गौड़ ने कहा कि इस जिले का बहुत बडा प्रोजेक्ट मेडिकल काॅलेज है, इस प्रोजेक्ट में आमजन की भावनाएं जुडी हुई है। मेडिकल काॅलेज का निर्माण जनभावना के अनुरूप बहुत ही सुन्दर व गुणवत्तापूर्ण तरीके से करवाया जाए। उन्होने कहा कि भविष्य की संभावनाओं को देखते हुए मेडिकल काॅलेज का निर्माण किया जाए। मेडिकल काॅलेज का विस्तार किया जा सके, ऐसी व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। मेडिकल काॅलेज में पर्याप्त पार्किंग के साथ-साथ पर्यावरण का भी ध्यान रखते हुए वृक्षारोपण इत्यादि का कार्य भी किया जाए।
श्री विधायक गौड़ व नोडल अधिकारी डाॅ0 क्वात्रा ने कंसलटेंट रमेश माथुर से विस्तृत चर्चा की तथा उपलब्ध भूमि का अधिकतम सद्पयोग हो, इस चर्चा हुई। श्री गौड़ ने एकेडमिक ब्लाॅक, ब्वायज गल्र्स होस्टल के निर्माण कार्य की प्रगति का अवलोकन किया तथा कार्यकारी एजेंसी को कार्य में तेजी लाने तथा एक ओर मिक्चर प्लान्ट लगाने के निर्देश दिए, इससे कार्य में तेजी आएगी

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement