Advertisement

Advertisement

कलक्टर-एसपी ने देखी स्वतंत्रता दिवस जिला स्तरीय समारोह की अंतिम रिहर्सल,संबंधित अधिकारियो को दिए आवश्यक निर्देश

कलक्टर-एसपी ने देखी स्वतंत्रता दिवस जिला स्तरीय समारोह की अंतिम रिहर्सल,संबंधित अधिकारियो को दिए आवश्यक निर्देश
टाउन के राजकीय एनएमपीजी कॉलेज ग्राउंड पर हुई जिला स्तरीय कार्यक्रम की अंतिम रिहर्सल 

हनुमानगढ़, ।जिला कलक्टर श्री नथमल डिडेल और जिला पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रीति जैन ने शुक्रवार सुबह टाउन के एनएमपीजी कॉलेज ग्राउंड पर हुई जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की अंतिम रिहर्सल देखी और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला कलेक्टर ने परेड का निरीक्षण करने के बाद मार्च पास्ट की सलामी ली। तत्पश्चात जिला कलेक्टर और एसपी समेत पुलिस व प्रशसान के अधिकारियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों को भी देखा। जिला कलक्टर ने कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए। 
                              जिला कलेक्टर ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि एनएमपीजी कॉलेज ग्राउंड पर हुई अंतिम रिहर्सल को पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने देखकर विश्लेषण किया कि इसमें और क्या सुधार किया जा सकता है। इसको लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया गया। जिला कलक्टर ने बताया कि राज्य सरकार के दिशा निर्देशानुसार इस बार भी कोरोना को देखते हुए जिला स्तरीय कार्यक्रम में बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति नहीं दी जाएगी और ना ही बुजुर्गों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।
                            श्री डिडेल ने बताया कि  जिला स्तरीय समारोह में कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित की जाएगी। इसको लेकर मेडिकल की एक टीम को एंट्री गेट पर लगाया गया है। दूसरी मेडिकल मोबाइल टीम कार्यक्रम स्थल पर मास्क, हैंड सैनेटाइजर व थर्मल स्कैनर के साथ उपस्थित रहेगी। उन्होने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर पुलिस के जवानों की ड्यूटी भी लगाई गई है, जो आगंतुकों को दो-दो फीट की दूरी पर बैठने की व्यवस्था को सुनिश्चित करेंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने वालों की भी मेडिकल स्कीनिंग करवाई गई है। 
                             निरीक्षण के दौरान जिला कलक्टर और एसपी के अलावा एडीएम श्री राम रतन सौंकरिया, एसडीएम हनुमानगढ़ डॉ अवि गर्ग, डीईओ माध्यमिक श्री हंसराज जाजेवाल, एडीईओ माध्यमिक श्री रणवीर शर्मा, नगर परिषद के अधिशाषी अभियंता श्री सुभाष बंसल, नायब तहसीलदार श्री दानाराम मीणा, पक्का सहारणा बालिक स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती सतिन्द्र कौर कलसी, पंडित गिरीराज शर्मा, समेत पुलिस और प्रशासन के अधिकारी गण उपस्थित रहे।रिहर्सल कार्यक्रम में एंकरिंग श्री भीष्म कौशिक ने की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement