Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India सादुलशहर अस्पताल में सौ बेड, ट्राॅमा सेंटर, एंबुलेंस, डिजिटल एक्सरे मशीन और आईसीयूः विधायक जांगिड़ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 17 August 2021

सादुलशहर अस्पताल में सौ बेड, ट्राॅमा सेंटर, एंबुलेंस, डिजिटल एक्सरे मशीन और आईसीयूः विधायक जांगिड़


गांव कालवासिया में विधायक श्री जांगिड़ ने किया शिलान्यास और लोकार्पण

श्रीगंगानगर, 16 अगस्त। सादुलशहर विधायक श्री जगदीश चंद्र जांगिड़ ने सोमवार को सादुलशहर विधानसभा के गांव कालवासिया में शिलान्यास और लोकार्पण किए। कार्यक्रमों की शुरुआत कालवासिया राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में सरपंच एडवोकेट प्रमेंद्र खीचड़ की अध्यक्षता में रखी गई जनसभा से हुई। सर्वप्रथम मां सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर मंचासीन अतिथियों को माल्यार्पण कर एवं शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। पार्षद साहब राम विद्यार्थी और विजय बिश्नोई ने कृषि कानूनों एवं सादुलशहर के राजकीय चिकित्सालय की बेहतरीन चिकित्सा व्यवस्था पर अपने विचार रखें।
बीडीओ सुखविंद्र सिंह सेखों ने बताया कि वर्तमान में गांव कालवासिया में करीब पौने दो करोड़ रुपए के विकास कार्य पूर्ण हो चुके हैं। सरपंच प्रमेंद्र खीचड़ ने विधायक श्री जांगिड़ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि विधायक जांगिड़ के कार्यकाल में सादुलशहर विधानसभा क्षेत्रा में अभूतपूर्व विकास किया है। सरपंच प्रमेंद्र खीचड़ ने विधायक जांगिड़ से कालवासिया से बुगलावाली के मध्य सड़क, स्कूल के लिए कमरे और इंटरलाॅकिंग, राजकीय औषद्यालय के लिए भवन, राजकीय पशु चिकित्सालय के लिए भवन और डाॅक्टर, गांव के मध्य स्थित हड्डा रोड़ी को हटाने, वाटरवर्क्स की चारदीवारी, चक धोला गांव में पार्क निर्माण व विद्यालय की चारदीवारी की मांग विधायक श्री जांगिड़ के समक्ष रखी। विधायक ने कहा कि विधानसभा के प्रत्येक गांव तक चिकित्सा शिक्षा और पेयजल पहुंचाना उनकी प्राथमिकता है।
विधायक  श्री जांगिड़ ने सरपंच प्रमेंद्र खीचड़ की मांगों पर बोलते हुए कहा कि स्कूल में विधायक निधि से दो कमरे, एग्रीकल्चर संकाय की मांग शीघ्र पूरी की जाएगी। ग्राम पंचायत द्वारा जीएसएस की मांग पर विधायक जांगिड़ ने कहा कि ग्राम पंचायत जमीन उपलब्ध करवाएं, शीघ्र ही जीएसएस का निर्माण भी करवा दिया जाएगा। राजकीय आयुर्वेदिक औषद्यालय का भवन का निर्माण, वाटर वर्क्स की चारदीवारी एवं चकधोला में पशु चिकित्सालय का निर्माण शीघ्र करवाया जाएगा। जनसभा के उपरांत विधायक जांगिड़ द्वारा पेयजल पाइप लाइन का लोकार्पण, बुगलावाली से कालवासिया सड़क के शिलान्यास सहित अन्य कई लोकार्पण व शिलान्यास किए गए। कार्यक्रम के अंत में विधायक जांगिड़ द्वारा पौधारोपण भी किया गया।
कार्यक्रम में नवीन बिश्नोई, संजय खीचड़, एडवोकेट संत कुमार, गिरधारी लाल सरदारशहरिया, सुखविंद्र सिंह लालगढ़िया, राजेंद्र सिंघल, दिनेश गोयल, महेंद्र भाखर, बलवीर सिंह भादू, साहब राम कटारिया, बलवीर जांगिड़, कुलदीप बराड़, राधेश्याम बिश्नोई सहित अनेक ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे