Advertisement

Advertisement

श्रीगंगानगर - विधायक श्री गौड़ ने 40 लाख से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास

 विधायक श्री गौड़ ने 40 लाख से बनने वाली सड़क का किया शिलान्यास


एनएच 62 चारएमएल से गउशाला एवं 4 एमलएल की ढ़ाणियों तक सड़क बनेगी
श्रीगंगानगर,। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने एनएच 62 चारएमएल से श्री गउशाला वाया राधाकृष्ण कॉलेज एवं 4 एमएल की ढ़ाणियां को लाभान्वित करने वाली सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस सड़क का निर्माण नॉन पेचेबल व मिसिंग लिंक योजना के अंतर्गत किया जायेगा, इस सड़क के निर्माण पर 40 लाख रूपये की राशि व्यय की जायेगी। राज्य सरकार द्वारा ग्रामीण सड़कों के लिए पीडब्ल्यूडी के माध्यम से जो  5 करोड़ स्वीकृत किए गए हैं उसमें से प्रथम रोड का शिलान्यास किया है। शीघ्र ही बाकी 9 सड़कों का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा।
इस अवसर पर विधायक श्री गौड़ ने कहा कि गत ढ़ाई वर्षों में गंगानगर विधानसभा क्षेत्रा में सड़कों के निर्माण कार्य तेज गति से हुए है तथा कई सड़कें प्रगतिरत है। उन्होंने कहा कि  विधानसभा क्षेत्रा गंगानगर में निर्माण व विकास कार्यों की कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी। नागरिकों की जरूरतों एवं उनकी प्राथमिकताओं के अनुसार विकास कार्य  करवाये जा रहे है। नागरिकों के लिये सड़कों का विकास, स्वच्छ पेयजल के साथ-साथ शिक्षा व स्वास्थ्य तंत्रा को मजबूत करने के लिये भवनों का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गंगानगर शहर व इसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में समान रूप से निर्माण व विकास कार्य करवाये जायेगे, जिससे गंगानगर विधानसभा के सभी नागरिकों को विकास कार्यों का लाभ मिले।
श्री गौड़ ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा ग्रामीण सड़कों के लिये जो धनराशि स्वीकृत हुई है, उससे सड़कों का निर्माण करवाया जायेगा। श्री गौड़ ने कहा कि विधानसभा गंगानगर में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रा में समग्र विकास करवाया जा रहा है। किसी भी वार्ड व गांव को विकास के वंचित नहीं रखा जायेगा। ग्राम पंचायत 4एमएल में शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान ग्रामवासियों ने विधायक श्री गौड़ का सम्मान किया। श्री गौड़ ने कहा कि ग्रामीणों का स्नेह व सम्मान देने पर मैं सभी का तहे दिल से आभार प्रकृट करता हूॅ।
इस अवसर पर 4 एमएल सरपंच गुड्डी देवी मेघवाल, सुभाष गोयल, बाबूलाल डूडी, पूर्व सरपंच श्योपत तंवर, रामजी लिम्बा, पूर्व सरपंच रणजीत ढुढाड़ा, नोरंगराय शर्मा, मनोज बिश्नोई, उपसरपंच सीताराम, काशीराम जाखड़, इमीचंद गोयल, पूनम चंद, हरिओम बिश्नोई, महावीर गोयल, रामकुमार डूडी, सुखविन्द्र सिंह, शेरमल लिम्बा सहित ग्रामीण जन उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement