Advertisement

Advertisement

गांधी जयंती पर होंगे विभिन्न आयोजन

 गांधी जयंती पर होंगे विभिन्न आयोजन

जिला कलक्टर ने ली बैठक
श्रीगंगानगर, । जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन की अध्यक्षता में गांधी जयंती पर जिला स्तर पर होने वाले आयोजनों के संबंध में सभी विभागों की बैठक ली गई।
जिला कलक्टर ने निर्देशित किया कि 2 अक्टूबर को शान्ति रैली प्रातः 7.30 बजे मटका चौक से गोलबाज़ार गांधी चौक तक निकाली जायेगी। रैली में कोविड गाईडलाईन की पालना करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग रखी जायेगी। रैली में मटका चौक स्कूल की 50 छात्राएं, एनएसएस व स्काउट व अधिकारीगण सहित कुल 100 लोग मौजूद रहेंगे। गोल बाजार गांधी चौक पर 8 बजे गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सर्वधर्म सभा आयोजित की जायेगी। इस अवसर पर रामधुन व राम भजन गाये जायेंगे। इसके पश्चात प्रातः 9 बजे सूचना केन्द्र में गांधीजी से संबंधित चित्रों की प्रदर्शनी लगाई जायेगी, जो आमजन के लिये 8 अक्टूबर तक चलती रहेगी। जिसमें गांधी जी के जीवन से जुड़ी घटनाओं व चित्रों का प्रदर्शन किया जायेगा। जिला कलक्टर ने निर्देशित किया है कि विद्यालयों में गांधी जी के जीवन से संबंधित घटनाओं पर आधारित पोस्टर प्रतियोगिता का आयोजन बुधवार-गुरूवार को करवाया जायेगा।
जिला गांधी दर्शन समिति के संयोजक श्री प्रवीण गौड़ ने गांधी जी के जीवन पर अपने विचार रखे। जिला कलक्टर ने कहा कि गांधी जयंती का आयोजन उत्साहपूर्वक किया जाये व हम सब उनके आदर्शो पर चलने की प्रेरणा लें।
बैठक में न्यास सचिव डॉ. हरितिमा, आयुक्त नगरपरिषद श्री सचिन यादव, महिला अधिकारी से श्री विजय कुमार, पुलिस विभाग के श्री अरविन्द कुमार, जिला परिषद के श्री विक्रम जोरा, डीओआईटी से रूचि गोयल, अधीक्षण अभियंता विधुत श्री जे.एस.पन्नू, नगरपरिषद के पेरोकार श्री प्रेम चुघ, भारत स्काउट गाईड के जिला समन्वयक सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement