Advertisement

Advertisement

मंत्री गण व प्रभारी सचिव द्वारा शिविरों का होगा निरीक्षण

 प्रशासन शहरों व गांवों के संग अभियान

मंत्राीगण व प्रभारी सचिव द्वारा शिविरों का होगा निरीक्षण
श्रीगंगानगर,। राज्य सरकार के निर्देशानुसार 2 अक्टूबर से प्रारम्भ होने वाले प्रशासन गांवों के संग व प्रशासन शहरों के संग अभियान की सफलता को लेकर व्यापक तैयारियां की गई है। आयोजित शिविरों में आमजन को अधिक से अधिक राहत मिले, ऐसे प्रयास किये जायेंगे। ग्राम पंचायत व शहरों में वार्डों में अधिकारी व कर्मचारी आमजन की समस्याओं को सुनेंगे तथा उनका निराकरण करेंगे।
जिला कलक्टर श्री जाकिर हुसैन ने बताया कि प्रशासन गांवों के संग अभियान व शहरों के संग अभियान को लेकर अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये जा चुके है तथा शिविरों की तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। शिविर स्थल पर सेल्फी प्वाईंट भी बनाये गये है, जहां पर लाभार्थी अपनी सेल्फी ले सकेंगे। शिविर के दौरान सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं से संबंधित प्रचार सामग्री भी आमजन को दी जायेगी।
उन्होंने बताया कि 4 अक्टूबर को मंत्राीगण अपने विधानसभा क्षेत्रों में प्रशासन गांवों के संग व प्रशासन शहरों के संग का दौरा करेंगे तथा 5,6 व 7 अक्टूबर को प्रभारी मंत्राीगण अपने प्रभार वाले जिलों के सभी ब्लॉक स्तरीय कार्यक्रमों का निरीक्षण करेंगे। जिले के प्रभारी सचिव द्वारा भी शिविरों का निरीक्षण किया जायेगा। जिला कलक्टर ने जिले के समस्त अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया है कि वे एक टीम भावना से मिलजुल कर आमजन को राहत देने का कार्य करे तथा पूरा प्रयास करे कि शिविर के दौरान अधिकतम नागरिकों की समस्याओं का निदान हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement