Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Sriganganagar - विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने 10 एमएल से 11 एमएल तक सड़क का किया शिलान्यास - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 10 November 2021

Sriganganagar - विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने 10 एमएल से 11 एमएल तक सड़क का किया शिलान्यास

 विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने 10 एमएल से 11 एमएल तक सड़क का किया शिलान्यास


34.50 लाख की लागत से 1.150 किलोमीटर बनेगी सड़क
गौड़ ने कहा कि मेरा प्रयास है कि मेरी विधानसभा के हर गाँव को मिले हर सुविधा
श्रीगंगानगर, । गंगागनर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने 10 एमएल गुरबचन सिंह की ढाणी से 11 एमएल तक सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस सड़क के निर्माण पर 34 लाख 50 हजार रूपये की लागत आयेगी तथा यह सड़क 1.150  किलोमीटर लम्बाई की होगी।  
 इस अवसर पर विधायक श्री गौड़ ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य होने से 10 व 11 एमएल के निवासियों व आस-पास के नागरिकों को सुविधा मिलेगी। यह क्षेत्र कई तरफ से सड़क से जुड़ जायेगा, ताकि ग्रामीणों व किसानों को किसी प्रकार की आवाजाही में परेशानी न हो। ग्रामीणों ने सड़क निर्माण कार्य प्रारम्भ होने से विधायक श्री गौड़ का आभार व्यक्त किया।
 विधायक श्री गौड़ ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का श्रीगंगानगर के नागरिकों से सदैव स्नेह रहा है। जिले में निर्माण व विकास कार्यों के लिये जो मांगा वो स्वीकृत हुआ है तथा शहर में अनेक परियोजनाएं प्रगतिरत है। सबसे बड़ा मेघा प्रोजेक्ट मेडिकल कॉलेज में आगामी सत्रा में एमबीबीएस की कक्षाएं आरम्भ हो जायेगी। शहर में 100 करोड़ से अधिक की राशि से सड़क निर्माण प्रगतिरत है। कृषि महाविधालय प्रारम्भ होने के साथ-साथ सीटें बढकर 120 व एमएससी व शोध के कार्य भी प्रारम्भ हो गये है। श्रीगंगानगर में चिकित्सीय तंत्रा को बहुत मजबूत किया गया है। एक समय था जब हम ऑक्सीजन के लिये तरसते थे जबकि आज ऑक्सीजन के प्लांट व उत्पादन पर्याप्त मात्रा में है।
श्री गौड़ ने कहा कि गंगानगर विधानसभा की कोई भी ग्राम पंचायत व शहर के वार्ड विकास से वंचित नही है। हर गांव व वार्ड में कोई न कोई निर्माण व विकास के कार्य प्रगतिरत है। इस क्षेत्र में सड़का विकास, चिकित्सा विकास व शिक्षा तंत्र को मजबूत किया है, जिसका लाभ आमजन को मिलेगा। 

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे