Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India ’श्री गौड़ ने 22 लाख की लागत से लगी रोड़ लाइट का उद्घाटन किया’ ’एसएसबी से गंग कैनाल तक लगी है रोड़ लाइट’ - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 31 December 2021

’श्री गौड़ ने 22 लाख की लागत से लगी रोड़ लाइट का उद्घाटन किया’ ’एसएसबी से गंग कैनाल तक लगी है रोड़ लाइट’

 ’श्री गौड़ ने 22 लाख की लागत से लगी रोड़ लाइट का उद्घाटन किया’ ’एसएसबी  से गंग कैनाल तक लगी है रोड़ लाइट’


श्रीगंगानगर,। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड़ ने एसएसबी  से गंगकैनाल तक लगी रोड़ लाइट का आज शाम को बटन दबाकर लोकार्पण किया । इस रोड़ लाईट को लगाने पर 22 लाख रूपये की राशि व्यय की गई है। रोड लाइट को लगाने के लिए कुल 38 पोल लगाए गए हैं ।  पोलो से सड़क के दोनों साइड लाइट लगी है, इससे दोनों साइड रोशनी रहेगी ।
विधायक श्री गौड़ ने कहा कि श्रीगंगानगर शहरवासियों को निर्बाध रूप से विधुत आपूर्ति होती रहे, इसको लेकर विधुत तंत्रा को मजबूत किया जा रहा है। जरूरत अनुसार शहर में अनेकों जगह स्ट्रीट लाइट, एलईडी लाइटस लगाई जा रही है व जीएसएस बनाये गये है तथा विद्युत अधिकारियों को निर्देश दिये गये है कि शहर में कोई भी ट्रांसफार्मर जमीन पर न रहे।  सुरक्षा के लिये तारबंदी होनी चाहिए। शहरवासियों को उच्च गुणवत्ता की विद्युत मिलेए इसको लेकर कई स्थानों पर बड़े ट्रांसफार्मर लगाये गये है।
श्री गौड़ ने कहा कि गंगानगर शहर में हर क्षेत्रा में विकास हो रहा है। सड़क विकास के साथ-साथ विधुत तंत्रा को मजबूत किया गया है। शहर के चारों ओर सड़कों का निर्माण हो जाने से, राजकीय मेडिकल कॉलेज के शुरू होने से शहर के विकास को पंख लगेंगे । गौड़ ने कहा कि हनुमानगढ़ रोड़ व राजकीय चिकित्सालय से लेकर किसान चौक तक सड़क का निर्माण भी शीघ्र ही प्रारंभ होने वाला है । उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्राी श्री गहलोत से गंगानगर के लिये जो भी मांगा वो उन्होंने दिया है। इसके लिये हम मुख्यमंत्राी जी के आभारी है।
ठस कार्य का मुख्य रूप् से 3 ई छोटी, 2 ई छोटी, सत्यमनगर, 4 ई छोटी तथा राजस्थान से पंजाब आने जाने वाले नागरिकों को लाभ मिलेगा

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे