Advertisement

Advertisement

राष्ट्रीय लोक अदालत को न्यायिक अधिकारियों व अधिवक्ताओं की बैठक

 राष्ट्रीय लोक अदालत को न्यायिक अधिकारियों व अधिवक्ताओं की बैठक


 श्रीगंगानगर, । आगामी द्वितीय शनिवार 11 दिसम्बर 2021 को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनायें जाने के लिए शुक्रवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण श्रीगंगानगर ने अलग अलग जगहों पर जाकर अधिवक्ता संगठनों से मुलाकात की।
  प्राधिकरण के सचिव व एडीजे श्री पवन कुमार वर्मा ने बताया कि जिला एवं सेशन न्यायाधीश श्री सत्यनारायण व्यास के निर्देश पर शुक्रवार को स्थानीय अधिवक्ताओं के साथ ही साथ रायसिंह नगर व पदमपुर के अधिवक्ता संघो के साथ बैठक कर राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन पर अधिवक्ताओं से राय ली गई और उन्हें प्रेरित किया गया कि अधिक से अधिक प्रकरण लोक अदालत में रखवाएं और उनका निस्तारण करवाएं।
उन्होने बताया कि राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के सदस्य सचिव श्री दिनेश गुप्ता ने भी राज्य के सभी बार संघो से अपील की है कि वे राष्ट्रीय लोक अदालत में पूर्ण सहयोग करें। इससे पूर्व जिला मुख्यालय पर न्यायिक अधिकारियों के साथ बैठक की गई जिसकी अध्यक्षता कार्यवाहक जिला न्यायाधीश श्री राजेश शर्मा ने की। उन्होने अधिकतम निस्तारण के लिए अधिकारियों को कार्य योजना बताई। सचिव श्री पवन कुमार वर्मा ने इस दौरान रायसिंह नगर उप कारागृह का भी औचक निरीक्षण किया

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement