Advertisement

Advertisement

किन्नू ट्रैन को लेकर सेवानिवृत्त जीएम ने खुशी जताई

 किन्नू ट्रैन को लेकर सेवानिवृत्त जीएम ने खुशी जताई


श्रीगंगानगर, । श्रीगंगानगर से पश्चिम बंगाल के बनगाँव स्टेशन के लिये गुरुवार की रात्रि रवाना हुई ट्रैन को लेकर उत्तर पश्चिम रेलवे के सेवानिवृत्त महाप्रबंधक श्री आनंद प्रकाश ने खुशी जताई हैं।
जेडआरयूसीसी सदस्य भीम शर्मा को भेजे संदेश में श्री आनंद प्रकाश ने कहा हैं कि उन्हें यह जानकर बहुत खुशी हो रही है कि गंगानगर से बांग्लादेश के लिए किन्नू विशेष ट्रेन चलाने के लिए हम सभी के प्रयास सफल हुए हैं। यह निश्चित रूप से गंगानगर के स्थानीय किन्नू उत्पादकों को उनकी मेहनत का अच्छा प्रतिफल प्राप्त करने में मदद करेगा।
उल्लेखनीय हैं कि श्री शर्मा ने किन्नू को ट्रेन के माध्यम से भेजे जाने के अपने आइडिया को विगत वर्ष व्हाट्सएप के माध्यम से उत्तर पश्चिम रेलवे के तत्तकालीन महाप्रबंधक श्री आनंद प्रकाश को भेजा था। इस मैसेज को जीएम ने बीकानेर रेल मण्डल के तत्कालीन डीआरएम श्री संजय श्रीवास्तव को फारवर्ड किया तो डीआरएम के नेतृत्व में बीकानेर रेल मंडल के अधिकारियों की टीम श्रीगंगानगर पहुंची थी। इसके बाद किन्नू क्लब के संयोजक श्री राजकुमार जैन व इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सचिव श्री सुनील अग्रवाल की मदद से किसानों एव्यापारियों व किन्नू वैक्सिंग प्लांट संचालकों की पहली बैठक आयोजित की गयी थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement