Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India छीनाझपटी कर मोबाईल छिनने वाले बदमाश गिरफ्तार : पहले रायसिंहनगर पुलिस तो अब रावतसर पुलिस के चढ़े हत्थे - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Friday, 11 March 2022

छीनाझपटी कर मोबाईल छिनने वाले बदमाश गिरफ्तार : पहले रायसिंहनगर पुलिस तो अब रावतसर पुलिस के चढ़े हत्थे


कंटेंट :- कुलदीप शर्मा
हनुमानगढ़। रावतसर पुलिस ने आज छीनाझपटी कर के मोबाइल छिनने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने टीम गठित करते हुए दोनो बदमाशों को रायसिंहनगर जेल से प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। 2 फरवरी को रावतसर थाने में समीर खान पुत्र गुलाम खान निवासी वार्ड नम्बर एक भाखरवाली ने थाने में पेश होकर बताया था कि दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उसका मोबाईल फोन छीन ले गए। जिसके बाद पुलिस ने मामले का आज खुलासा करते हुए मोहम्मद आसिम उर्फ असीम निवासी खेत ढाणी 11 आरपी लखूवाली और रामकुमार पुत्र कालूराम निवासी बस स्टैंड के पास लखूवाली को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर दिया। 

सीसीटीवी से पकड़ में आये बदमाश
---------
पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद पीड़ित समीर खान से मोबाईल छिनने के मामले को  गम्भीरता से लेते हुए एक टीम बनाकर शहर के मुख्य चौक-चौराहे व अन्य स्थानों से सीसीटीवी को खंगाला। जिसके बाद सीसीटीवी व अन्य संसाधनों की मदद से पहले बदमाशो की पहचान कर उन्हें नामजद किया गया। बाद में रावतसर पुलिस को पता चला कि दोनो बदमाशों को रायसिंहनगर पुलिस ने कस्बे से मोबाईल फोन छिनने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है। जिसके बाद रावतसर पुलिस  रायसिंहनगर जेल से दोनो बदमाशो को प्रोडेक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर रावतसर ले आई। पुलिस ने दोनो बदमाशो से पूछताछ की तो दोनो ने मोबाईल छिनने की वारदात को कबूल कर लिया। फिलहाल पूछताछ के बाद बताये गए जगहों पर से 6 एंड्राइड फ़ोन भी बदमाशो की निशानदेही पर बरामद किए गए है। अन्य मामलों में सलिनप्ता को लेकर अभी रावतसर पुलिस दोनो बदमाशो से पूछताछ जारी है।

इस मामले का खुलासा करने में रावतसर थाने में तैनात एसआई अजय कुमार,कॉन्स्टेबल मांगीलाल,छोटूराम और साइबर सेल में तैनात कॉन्स्टेबल हर्षवर्धन की अहम भूमिका रही। पुलिस फिलहाल दोनो बदमाशों से अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताछ में जुटी है।

कंटेंट :- कुलदीप शर्मा

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे