Advertisement

Advertisement

छात्रा का पीछा कर कसते से फब्तियां : बाइक व पिकअप सहित उठा लाई पुलिस

कंटेंट :- कुलदीप शर्मा
हनुमानगढ़। रावतसर पुलिस ने छात्रा के साथ मनचलों द्वारा फब्तियां कसने व छेड़छाड़ के मामले में खुलासा करते हुए नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 9 मार्च को एक छात्रा ने रावतसर थाने में पेश होकर मनचलों द्वारा छेड़छाड़ करने व फब्तियां कसने का आरोप लगाते हुए एक नामजद व 8-10 अन्यो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा था कि जब मैने ये बात अपने भाई व पिता को बताई तो मौके पर पहुंच उलाहना देने पर शाहरुख व उसकी गैंग के साथियों ने उनके साथ मारपीट भी की।

 रावतसर थाने में इस सम्बंध में 9 मार्च को पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए टीम गठित कर नामजद आरोपी शाहरुख खान पुत्र सिंकन्दर खान निवासी ढालिया व उसके साथी इकबाल पुत्र मकबूल खान निवासी वार्ड 10 रावतसर को गिरफ्तार कर लिया। जांच अधिकारी उप निरीक्षक हरबंश लाल ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि छात्रा की रिपोर्ट के आधार पर दो मुल्जिमों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 गिरफ्तार किए गए दोनो मुल्जिमों से घटना में इस्तेमाल किया गया स्पलेंडर बाइक व पिकअप वाहन भी जब्त किया गया है। जांच अधिकारी ने बताया कि फिलहाल इस मामले में आगे की पूछताछ जारी है। इस मामले को खुलासा करने में रावतसर थाने में तैनात एसआई हरबंश सिंह,एचसी विजय सिंह और कांस्टेबल मांगीलाल का अहम योगदान रहा। 
कंटेंट :- कुलदीप शर्मा

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement