Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या,अब पुलिस के हत्थे चढ़े - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Tuesday, 8 March 2022

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की कर दी हत्या,अब पुलिस के हत्थे चढ़े


हनुमानगढ़। नोहर क्षेत्र के गांव ननाऊ में तीन दिन पूर्व हुये हत्याकांड का पुलिस ने सोमवार को खुलासा कर दिया। मृतक की पत्नी व प्रेमी ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया। थाना प्रभारी रविन्द्रसिंह नरूका ने बताया कि क्षेत्र के गांव ननाऊ मेें खेत में बनी ढ़ाणी में 4 मार्च रात्रि को 30 वर्षीय सुभाष पुत्र पृथ्वीराम वाल्मीकी की लोहे की राड़ से हत्या कर उसके शव को खेत में बनी कुंड में डाल दिया। इस संबंध में मृतक के चाचा इन्द्राज वाल्मीकी ने अज्ञात जनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद गहनता से मामले की जांच की। मृतक सुभाष की पत्नी पूनम को कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। मृतक की पत्नी पूनम ने अपने प्रेमी सोहनलाल उर्फ सोनू पुत्र मोहनलाल वाम्लीकी उम्र 22 वर्ष निवासी नाथूसरी चौपटा जिला सिरसा के साथ मिलकर पहले अपने पति की हत्या की फिर उसके शव को खेत में बनी कुंड में डाल दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पिछलें करीब एक-दो साल से पूनम के सोहन लाल से अवैध संबंध हो गये थे। सोहन लाल पूनम की दूर की रिश्तेदारी में हैं। रिश्तेदारी के चलते उसका घर में भी आना-जाना था। पूनम ने सोहनलाल के साथ सम्पर्क होने के बाद अपने पति की हत्या का ताना-बाना बुना। पति सुभाष को रास्ते से हटाने के लिये प्रेमी सोहनलाल को तैयार किया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर 4 मार्च की रात्रि को घटना को अंजाम दिया। पूनम ने घटना से पहले सोहनलाल को फोन करके घर बुला लिया। घटना से पहले मृतक सुभाष को शराब का अत्यधिक सेवन कराया गया। सुभाष शराब के नशे में चूर होने के बाद पूनम व सोहन लाल ने लोहे की राड़ से उस पर कई वार किये। जब वह अधमरा हो गया था। तो उसे खेत में बनी कुंड में डाल दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। घटना के बाद पूनम ने पूरी वारदात को दूसरा एंगल देने का प्रयास किया व पुलिस को भी गुमराह किया। पूनम ने बताया कि रात्रि को अज्ञात जने उसके घर में घुसे और उसे कमरे में बंधक बनाकर उसके पति पर हमला कर उसे कुंड में डाल दिया। थाना प्रभारी रविन्द्रसिंह नरूका ने बताया कि घटना के पहले दिन से ही पुलिस को पूनम की थ्योरी पर विश्वास नही हुआ। पूनम को थाना में बुलाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूनम व उसके प्रेमी सोहनलाल को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। मंगलवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा। गिरफ्तार कि गई पूनम तीन बच्चों की मॉ हैं। पुलिस की इस कार्रवाई में थाना प्रभारी रविन्द्रसिंह नरूका के अलावा उप निरीक्षक गोपीराम, सहायक उप निरीक्षक मुंशी खां, हैड कांस्टेबल धुपसिंह, कांस्टेबल काशीराम, शुभम बैनीवाल, कैलाश, रमेश कुमार, महिला कांस्टेबल कविता का विशेष सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे