Advertisement

Advertisement

करणपुर के मुकन गांव को मॉडल विलेज के रूप में विकसित करेगी आर्मी

 करणपुर के मुकन गांव को मॉडल विलेज के रूप में विकसित करेगी आर्मी

श्रीगंगानगर, । श्रीकरणपुर पंचायत समिति के गांव 2 एफसी मुकन को आर्मी मॉडल विलेज के रूप में विकसित करेगी। मंगलवार सुबह कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित बैठक में जिला कलक्टर श्रीमती रुक्मणि रियार सिहाग ने इस संबंध में अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।
बैठक में आर्मी मेजर अभिषेक गिल द्वारा अवगत करवाया गया कि मॉडल विलेज के रूप में विकसित करने के लिए मुकन ग्राम पंचायत का चयन किया गया है। जिला प्रशासन के सहयोग से आर्मी ग्रामीणों के जीवनयापन के लिए आवश्यक सुविधाओं और उनकी उपलब्धता में सहयोग के लिए प्रयास करेगी। मॉडल विलेज के रूप में विकसित करने में जिला प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग का आश्वासन देते हुए जिला कलक्टर ने जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे उक्त गांव में संचालित विभागीय योजनाओं की जानकारी जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तक पहुंचाना सुनिश्चित करें। मुख्य कार्यकारी अधिकारी के माध्यम से उक्त जानकारी आर्मी को उपलब्ध करवाई जाएगी ताकि उसी के अनुसार आर्मी द्वारा मुकन को मॉडल विलेज ग्रुप में विकसित किया जा सके।
इस अवसर पर जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री मुहम्मद जुनेद, श्रीकरणपुर एसडीएम श्री सुभाष चंद्र, सीएमएचओ डॉ. गिरधारी लाल मेहरडा, श्री पीसी मिड्ढा, श्री पवन यादव, डॉ. जीआर मटोरिया, श्री वसीम इकबाल परिहार, श्रीमती प्रीतिबाला गर्ग, श्री विजय कुमार, श्री प्रेमाराम, श्री सतीश जैन, श्री सुरेंद्र बिश्नोई सहित अन्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement