Report Exclusive, Corona Update: Latest News, Photos, and Videos on India corona update, Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार -India Rajasthan - नाबालिग मासी-भांजी दोनो घर से गायब,परिजनों ने थाने के आगे दिया धरना - Report Exclusive expr:class='data:blog.pageType'>

Report Exclusive - हर खबर में कुछ खास

Breaking

Wednesday, 23 March 2022

Rajasthan - नाबालिग मासी-भांजी दोनो घर से गायब,परिजनों ने थाने के आगे दिया धरना

हनुमानगढ़। जिले के जंक्शन थाने के सामने आज नाबालिगा के परिजनों ने अचानक धरना लगा दिया। दरअसल कल से जंक्शन क्षेत्र से दो नाबालिग मासी-भांजी लापता हो गयी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस लापता नाबालिगा बच्चियों को ढूंढने में आनाकानी कर रही है। गुस्साए परिजनों ने घर के सदस्यों सहित जंक्शन थाने के बाहर अचानक धरना लगा दिया। धरना लगाए बैठे नाबालिग बच्चियों की मां ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। 

हनुमानगढ़ जिले में जंक्शन थानाक्षेत्र से 2 नाबालिग बच्चियों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के तुरन्त बाद जंक्शन पुलिस को परिजनों ने दो जनों पर शक जताते हुए रिपोर्ट दी थी। लेकिन कल भी इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं कि ओर आज भी जब पुलिस ने टालमटोल करने का प्रयास किया तो आक्रोशित परिजनों ने तुरन्त थाने का बाहर धरना शूरु कर दिया। 

वहीं इस मामले में पुलिस ने आज दूसरे दिन आखिर बच्चियों के परिजनों की तरफ से दी गई रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर ही लिया है। नाबालिग बच्ची की मां ने कहा कि एक कि उम्र 13 साल है तो दूसरी की उम्र करीबन 17 साल ही है। दोनो रिश्ते में मासी-भांजी लगती है, दोनो को अमित व उसका दोस्त बहला फुसलाकर भगा ले गए हैं। 

वहीं जांच अधिकारी एएसआई रोहताश कुमार ने बताया कि पुलिस ने नाबालिग बच्चियों के पिता की तरफ से दी गयी रिपोर्ट के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पर साथ नहीं देने के आरोप को हालांकि जांच अधिकारी ने सिरे से नकार दिया है साथ ही जांच अधिकारी ने कहा कि मामले में आज मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिग बच्चियों को बरामद करने का प्रयास किया जायेगा। 

इधर परिजनों को भी पुलिस ने एकबारगी समझाइश के बाद धरना उठाने को लेकर राजी कर लिया है। लेकिन नाबालिग बच्ची की मां ने जी न्यूज को बताया कि पुलिस उन युवकों को बचा रही है जिनपर हमने शक जाहिर किया है। 

नाबालिग बच्चियों के पिता ने बताया कि दोनो बच्चियों को अमित व उसका साथी भगा कर ले गया है। लेकिन पुलिस अमित व उसके साथी को नहीं पकड़ रही है। वहीं देर रात्रि परिजनों ने पुलिस के आश्वासन पर धरना उठा लिया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है

No comments:

Post a Comment

इस खबर को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया हैं खुल कर लिखे ताकि पाठको को कुछ संदेश जाए । कृपया अपने शब्दों की गरिमा भी बनाये रखे ।

कमेंट करे