Advertisement

Advertisement

2 किलो गांजा सहित एक तस्कर गिरफ्तार,गश्त के दौरान पकड़ा गांजा,गोलुवाला थानाधिकारी करेंगे अब आगे की जांच

हनुमानगढ़। जिले की टाउन थाना पुलिस ने अवैध 2 किलो गांजा जब्त कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। टाउन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच गोलुवाला थानाप्रभारी भजलनाल को सौंप दी है। 

टाउन थानाधिकारी दिनेश सारण ने बताया कि एसआई पूर्ण सिंह ने टीम सहित एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक व्यक्ति को दो किलो गांजा सहित गिरफ्तार किया है। सारण ने बताया कि एसआई पूर्ण सिंह कस्बे की गश्त में थे। गश्त के दौरान ही पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। सोमवार रात्रि को पुलिस टाउन कस्बे में दशहरा ग्राउंड के पास पहुंची तो उन्हें एक व्यक्ति की गतिविधियां सन्दिग्ध लगी। पुलिस टीम को देखकर छुपने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने उसको रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से दो किलो गांजा बरामद हुआ। 

 पुलिस आरोपियों को गांजा सहित पकड़ कर थाने ले आई। टाउन थानाधिकारी दिनेश सारण ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी बाबु खां (55) पुत्र  हुसैन खां निवासी वार्ड 44 बिहारी मोहल्ला टाउन के रूप में हुई है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एनडीपीएस मामले की जांच अब गोलुवाला थानाधिकारी भजनलाल कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement