Advertisement

Advertisement

कल मिली थी शिकायत आज एसपी के निर्देश में कार्रवाई,तीन थानों की पुलिस सहित जाब्ता रहा मौजूद,4 बाइक सीज,14 जब्त तो एक लग्जरी स्कॉर्पियो व कार भी की जब्त

हनुमानगढ़। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अजय सिंह के निर्देश पर तीन थानो की पुलिस ने एक साथ हरिपुरा गांव में छापेमारी करते हुए कई वाहनों को एक साथ जब्त किया है। पुलिस को कल शनिवार को गांव में हुई पुलिस पब्लिक बैठक में ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से आग्रह किया था और आज पुलिस ने बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाकर कार्रवाई को अंजाम दिया गया।
तीन थानों की पुलिस व जाब्ता रहा मौजूद

संगरिया सर्किल डीएसपी प्रतीक मील के सुपरविजन में चलाए गए अभियान में टिब्बी थानाधिकारी सुभाषचंद्र कच्छावा, संगरिया थानाप्रभारी हनुमाना राम बिश्नोई, तलवाड़ा थानाप्रभारी लालबहादुर चन्द्र और रिजर्व पुलिस लाइन से जाब्ता लेकर पुलिस ने क्षेत्र में आने-जाने वाले अवैध वाहनों और अवैध वाहन रखने वालों पर सामूहिक कार्रवाई को अंजाम दिया गया। 
चैकिंग में अवैध वाहनों को पकड़ा

पुलिस द्वारा गांव हरिपुरा में चलाये गए विशेष अभियान में 4 बाइक बिना कागजातों के चलते सीज की गयी वहीं 14 बाइक धारा 38 के तहत जब्त की गई। पुलिस ने एक बिना नम्बरी स्कॉर्पियो लग्जरी गाड़ी भी जब्त की तो वहीं एक स्विफ्ट कार पंजाब नम्बर भी जब्त की गयी। 

ग्रामीणों ने की थी शिकायत

21 मई को गांव हरिपुरा में हुई पुलिस पब्लिक पंचायत में ग्रामीणों ने एसपी अजय सिंह से अवैध वाहनों को लेकर शिकायत दर्ज करवाई थी। ग्रामीणों ने कहा था कि हमारे गांव के आस-पास के गांवों व पंजाब-हरियाणा से काफी बिना नम्बरी बाइक और अन्य वाहनों का बेवजह आना जाना लगा रहता है। ग्रामीणों ने शक जाहिर किया था कि शायद वो ही लोग नशे का कारोबार करते हो सकते हैं। पुलिस ने इसी शिकायत के आधार पर आज बड़ी संख्या में जाब्ते के साथ एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए वाहनों को जब्त करने की कार्रवाई की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement