Advertisement

Advertisement

चार ग्राम पंचायतों के लिये फॉलोअप कैम्प आयोजित

 

श्रीगंगानगर, । प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत चार ग्राम पंचायतों के लिये फॉलोअप कैम्प का आयोजन बुधवार को चकमहाराजका ग्राम पंचायत में आयोजित किया गया। इस दौरान ग्राम पंचायत 4 जैड, 6 एलएनपी, साधुवाली और चकमहाराजका क्षेत्रा के ग्रामीणों की समस्याओं को सुनकर उनका निस्तारण किया गया।
एसडीएम गंगानगर श्री मनोज कुमार मीणा ने बताया कि शिविर के दौरान जिला कलक्टर श्रीमती रूक्मणि रियार सिहाग ने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनने के पश्चात अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के लिये निर्देशित करते हुए कहा कि कोई भी ग्रामीण अपनी समस्या समाधान के लिये जिला मुख्यालय के अधिकारियों से सम्पर्क कर सकता है। इस अवसर पर जिला कलक्टर की पहल पर आंगनबाड़ी केन्द्रों पर आने वाले बच्चों के खेलने के लिये शुरू किये गये खिलौना बैंक में भामाशाहों द्वारा खिलौने भेंट किये गये। एसडीएम ने बताया कि शिविर में ग्रामीणों को 31 पट्टे वितरित करते हुए धारा 136 के तहत 13 प्रकरणों का निस्तारण किया गया। इसके साथ ही रास्ता विवाद और राजीनामे से एक-एक प्रकरण का निस्तारण किया गया।
इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्राी श्री गुरजंट सिंह बराड़, तहसीलदार श्री नंदलाल बाजिया, सादुलशहर बीडीओ श्री विनोद रैगर, श्रीगंगानगर बीडीओ श्री रविन्द्र शर्मा, नायब तहसीलदार, सरपंच श्री जीवन सिंह, श्री बेअंत सिंह, श्रीराम सिंह, श्रीमती विद्या देवी, सहायक विकास अधिकारी श्री प्रीतपाल सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement