Advertisement

Advertisement

सुरेशिया में खाली पड़े सामुदायिक भवन में जल्द संचालित की जाएगी स्कूल

 सुरेशिया में खाली पड़े सामुदायिक भवन में जल्द संचालित की जाएगी स्कूल 


नशे के खिलाफ चलाए जा रहे मंशा कार्यक्रम के अंतर्गत जिला कलेक्टर ने ली बैठक 

हनुमानगढ़,। नशे के खिलाफ संभागीय आयुक्त डॉ नीरज के पवन के द्वारा बीकानेर संभाग में चलाए जा रहे कार्यक्रम मंशा के अंतर्गत शुक्रवार को जिला कलेक्टर श्री नथमल डिडेल की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में जिला कलेक्टर ने नशे के खिलाफ प्रभावी अभियान चलाने और कोई भी नया व्यक्ति नशे से ना जुड़े, इसको लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देशित किया। बैठक में जिला कलेक्टर ने सभी संबंधित विभागों को मंशा के अंतर्गत 15 अगस्त तक का कार्यक्रम बना लेने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने कहा कि बीट कांस्टेबल्स नशे के खिलाफ अपनी प्रभावी भूमिका निभाएं।  

बैठक में बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष श्री जितेन्द्र गोयल ने बताया कि सुरेशिया का सामुदायिक केन्द्र खाली पड़े होने से पशुओं के अपशिष्ट से भरे होने और असामाजिक तत्वों का अड़्डा बन जाने की जानकारी देते हुए इसके समाधान के रूप में बताया कि वहां स्थानीय एनजीओ मन की उड़ान के सहयोग से स्कूल चलाया जा सकता है। उन्होनेे बताया कि आगामी बुधवार तक इसकी पूरी तैयारी कर स्कूल का संचालन प्रारंभ कर दिया जाएगा। 

बैठक में जिला कलेक्टर श्री नथमल डिडेल के अलावा बाल कल्याण समिति अध्यक्ष श्री जितेन्द्र गोयल, एडीएम श्रीमती प्रतिभा देवठिया, एडीश्नल एसपी श्री जस्साराम बोस, उपनिदेशक महिला एवं बाल विकास श्री प्रवेश सोलंकी,सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक श्री विक्रम सिंह शेखावत, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक श्री हंसराज, डीईओ प्रारंभिक श्री रामेश्वर गोदारा समेत आदि अधिकारी उपस्थित रहे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement