Advertisement

Advertisement

गंगानगर क्षेत्र में सडक विकास में कोई कमी नहीं रखी : विधायक गौड



 श्री गौड ने रामदेव कॉलोनी में 22.54 लाख की लागत की दो सडको का किया शिलान्यास

गंगानगर क्षेत्र में सडक विकास में कोई कमी नहीं रखी : विधायक श्री गौड
श्रीगंगानगर। गंगानगर विधायक श्री राजकुमार गौड ने रामदेव कॉलोनी में 22 लाख 54 हजार रूपये की राशि की दो सडकों का शिलान्यास किया।  
 शिलान्यास के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक श्री गौड़ ने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है। रामदेव कॉलोनी में गली नम्बर 7 में 11 लाख 27 हजार रूपये की लागत से तथा गली नम्बर 9 में 11 लाख 27 हजार की राशि से सडकों का निर्माण किया जाएगा। उन्होने कहा कि गंगानगर विधानभा क्षेत्र में 200 करोड़ रूपये की अधिक राशि से सड़को का जाल बिछाया गया है। वर्तमान में कई सडके पूर्ण हो चुकी है तथा कई सड़कों का निर्माण कार्य जारी है।
 श्री गौड़ ने कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्र सहित प्रदेशभर में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। आमजन को आवागमन की सुविधा देने के साथ-साथ चिकित्सा, शिक्षा, सड़कए बिजली, पानी जैसी सुविधाओं का भी विस्तार निरन्तर किया जा रहा है। मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना का जिक्र करते हुए विधायक श्री गौड़ ने कहा कि इस योजना से प्रदेश भर के लोग लाभान्वित हो रहे हैं तथा जिले के नागरिकों को भी भरपूर लाभ मिला है।
 उन्होंने मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत द्वारा प्रदेशभर में करवाये जा रहे विकास एवं निर्माण कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि गंगानगर विधानसभा क्षेत्र में भी राज्य सरकार द्वारा सभी वर्गों के कल्याण के लिये कार्य किये जा रहे हैं। मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, एग्रीकल्चर कॉलेज के पश्चात गंगानगर वासियों को सुविधाएं देने में राज्य सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है।
 श्री गौड ने कहा कि वर्तमान बजट में आमजन का ख्याल रखा गया है। आमजन को 100 यूनिट बिजली मुफ्त देने, 500 रूपयें में गैस सिलेण्डर के अलावा किसानों को भी बिजली में छूट दी गई है। गंगानगर शहर में सुपर स्पेसिलिटी हॉस्पीटल का निर्माण होने से चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय सुविधाएं मिलेगी।
 इस अवसर पर सरपंच श्री सुरेश कुमार, हेमराज चौधरी, मोनू भाटी, चेनाराम सारस्वत, सभाष मायल, हंसराज तथा राधे सहित जनप्रतिनिधि व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Advertisement

Advertisement